Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना संक्रमित हुए लॉकडाउन के मसीहा सोनू सूद, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

कोविड के कहर से कोई भी नहीं बच रहा है, बॉलीवुड सेलेब्स भी एक के बाद एक इस वायरस के शिकार हो रहे हैं...

bollywood actor Sonu sood corona positive share on social media
X

लॉकडाउन के मसीहा सोनू सूद कोरोना की चपेट में, सोशल मीडिया पर दी जानकारी 

संपूर्ण भारत में वैश्विक महामारी कोरोना(Corona Virus) तेजी से अपनी जड़े फैला रहा है। अब बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद(Sonu Sood) भी इसकी चपेट में आ चुके है। सोनू सूद ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया(Social Media) पर ट्वीट कर के दी है। सोनू ने ट्वीट में लिखा है 'नमस्कार दोस्तो, मै आपको सूचित करना चाहता हूं कि कोविड19(Covid 19) का मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसलिए मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। चिंता की कोई बात नहीं है। उल्टा अब मेरे पास ज्यादा समय रहेगा आपकी मुश्किलों को ठीक करने का। याद रहे कोई भी तकलीफ हो मैं आपके साथ हूँ।'

भले ही सोनू को कोविड हो गया है, लेकिन फिर भी वह लोगों की मदद करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। उन्होंने फैंस को मैसेज दिया है कि अगर आपको मदद की जरुरत हो तो भी घबराएं नहीं, वह अभी भी लोगों की पहले की तरह ही मदद करेंगे।

आपको बता दें कि 7 अप्रैल को सोनू सूद ने कोरोना की वेक्सीन लगवाई थी। वैक्सीन लगवाने के बाद सोनू ने ट्विटर हैंडल पर लिखा था कि- 'मुझे आज कोरोना की वैक्सीन लग गई है। अब मेरा देश वैक्सीन लगवाए। आज से हमने संजीवनी नाम से सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान शुरू किया है। ये अभियान लोगों में जागरूकता फैलाएगा और उन्हें टीकाकरण करवाने के लिए प्रेरित करेगा।' पिछली बार कोरोना कि वजह से हुए लॉकडाउन के दौरान एक्टर ने प्रवासी मजदूरों और कई लोगो को उनके घर पहुंचाने में मदद की थी। इसके बाद भी सोशल मीडिया पर लोग उनसे मदद मांगते हुए आए है और उन्होंने सभी की दिल खोल के मदद की है।

एक्टर हो या क्रिकेटर, अमीर हो या ग़रीब कोई भी कोरोना से नहीं बच पा रहा है। बीते दिनों बॉलीवुड के कई सितारों कोरोना की चपेट में आ चुके है। एक्टर विश्वजीत, म्यूज़िक डायरेक्टर बप्पी लहरी, आमिर खान, मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, विक्रांत मैसी, कोरोना की गिरफ्त में हैं।

Next Story