Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लूलिया वंतूर या कैटरीना कैफ कौन हैं सलमान की पसंद

सलमान खान ने पिछले दिनों कैटरीना कैफ के साथ अपनी फिल्म ‘भारत’ का प्रमोशन किया था। यह फिल्म रिलीज हो चुकी है। वह जहां भी प्रमोशन के लिए कैटरीना के साथ गए, दोनों के बीच अच्छी ट्यूनिंग देखने को मिली। खासकर सलमान को कैटरीना का साथ बहुत रास आ रहा था।

लूलिया वंतूर या कैटरीना कैफ कौन हैं सलमान की पसंद

सलमान खान ने पिछले दिनों कैटरीना कैफ के साथ अपनी फिल्म 'भारत' का प्रमोशन किया था। यह फिल्म रिलीज हो चुकी है। वह जहां भी प्रमोशन के लिए कैटरीना के साथ गए, दोनों के बीच अच्छी ट्यूनिंग देखने को मिली। खासकर सलमान को कैटरीना का साथ बहुत रास आ रहा था।

कॉमेडियन कपिल के शो में सलमान ने कैटरीना को इशारा करते हुए गाना गाया, 'जब कोई बात बिगड़ जाए, जब कोई मुश्किल पड़ जाए, तुम देना साथ मेरा, ओ हम नवा…।' इसी तरह उन्होंने एक बार फिल्म प्रमोशन के दौरान कहा था कि वह कैटरीना से अपने लिए जान सुनना पसंद करेंगे।

जैसा सभी जानते हैं कि एक वक्त था, जब कैटरीना कैफ और सलमान खान रिलेशनशिप में थे। लेकिन बाद में इनका ब्रेकअप हो गया। कैटरीना, रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में चली गईं और ये दोनों अलग हो गए।

रणबीर से ब्रेकअप के बाद सलमान ने कैटरीना को सहारा दिया, उनके डूबते करियर को संभाला। ऐसे में एक बार फिर कैटरीना और सलमान दोस्त बन गए। लेकिन सूत्रों की मानें तो कैटरीना के सलमान की लाइफ से चले जाने के बाद लूलिया वंतूर की एंट्री हुई।

पिछले दिनों फिल्म 'भारत' की स्क्रीनिंग पर भी लूलिया वंतूर मौजूद थीं। इसके अलावा वह जब-तब सलमान के साथ नजर आती रहती हैं। एक तरफ सलमान, कैटरीना से प्यार भरी बातें कर रहे हैं, वहीं लूलिया वंतूर के साथ भी उनकी गहरी दोस्ती बनी हुई है।

उधर हाल में उन्होंने शादी को लेकर भी बयान दिया है, उन्हें शादी में इंट्रेस्ट नहीं है। ऐसे में सवाल उठता है कि सलमान खान चाहते क्या हैं? वह किससे ज्यादा कनेक्टेड हैं, कैटरीना से या लूलिया से या फिर कैटरीना से प्यार भरी बातें सिर्फ फिल्म प्रमोशन का जरिया थीं। सलमान, आप खुद कंफ्यूजन में हैं या पब्लिक को कंफ्यूज कर रहे हैं।

Share it
Top