Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांरवा के जरिए दो महीने बाद सोशल मीडिया पर लौटे एक्टर इरफान खान, इमोशनल मैसेज के साथ शेयर किया फिल्म का पोस्टर

एक्टर इरफान ने अपनी आने वाली फिल्म ''कांरवा'' के प्रमोशन को लेकर एक फिल्म का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इरफान ने फिल्म के पोस्टर के अलावा अपने फेन्स के लिए एक इमोशन मैसेज भी पोस्ट किया है।

कांरवा   के जरिए दो महीने बाद सोशल मीडिया पर लौटे एक्टर इरफान खान, इमोशनल मैसेज के साथ शेयर किया फिल्म का पोस्टर

अभिनेता इरफान खान दो महीने बाद एक बार फिर से ट्वीट किया है। इरफान ने इस बार अपनी आने वाली फिल्म 'कांरवा' के प्रमोशन को लेकर एक फिल्म का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इरफान ने अपने आनी वाली फिल्म के अलावा अपने फेन्स के लिए एक इमोशन मैसेज भी पोस्ट किया है।

इरफान ने लिखा कि 'शुरुआत की मासूमियत का अनुभव खरीदा नहीं जा सकता. फिल्म 'कांरवा' से जुड़ने के लिए दिलकर और मिथिला को धन्यवाद. दो कारवां... एक मैं और मेरी फिल्म.' आपको बता दे कि इरफान की आने वाली फिल्म कांरवा इसी साल 10 अगस्त को दर्शकों के सामने आएगी।

बता दें कि कांरवा एक कॅामेड फिल्म है जिसमें इरफान के अलावा दिलकर,मिथिला और कृति खरबंदा भी उनके साथ इस फिल्म में नजर आएंगे। बता दे कि कांरवा की कहानी ऐसे अलग-अलग किरदारो से जुड़ी है जो अपनी जर्नी के दौरान एक साथ आकर मिलते है।

ये भी पढ़ेःवर्ल्ड हाइपरटेंशन डे: हाई ब्लड प्रेशर के लक्षण, शरीर में होते हैं ये बदलाव

आपको बता दे कि एक्टर इरफान खान ने दो महीने बाद सोशल मीडिया पर अपनी वापसी की है। इससे पहले उन्होंने मार्च में ट्वीट कर अपने प्रशंसकों को गंभीर बीमारी का शिकार होने की बात शेयर की थी।

यही नहीं इरफान ने अपनी बीमारी को लेकर एक लेटर भी जारी कर बताया था कि मैं एक गंभीर बीमारी से जूझ रहा हूं। हालांकि इरफान ने अपनी बीमारी के बारे में अपने प्रशंसकों को कुछ नहीं बताया था।

Next Story
Top