Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इन वेब सीरीज ने लोगों के दिलों में लगाई है आग, बोल्ड सीन्स को देखने के लिए बंद कमरे की पड़ेगी जरुरत

इस समय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपनी खास जगह बनाई है। अब फिल्मों से ज्यादा लोगों के बीच वेब सीरीज का क्रेज बढ़ गया है। आज वेब सीरीज में काफी बोल्डनेस का इस्तेमाल किया जाता है और स्टार्स जमकर इंटीमेट सीन दिए हैं। कुछ वेब सीरिज इतने बोल्ड होते हैं जिन्हें आप फैमिली के साथ बैठकर नहीं देख सकते हैं।

इन वेब सीरीज ने लोगों के दिलों में लगाई है आग, बोल्ड सीन्स को देखने के लिए बंद कमरे की पड़ेगी जरुरत
X

इस समय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपनी खास जगह बनाई है। अब फिल्मों से ज्यादा लोगों के बीच वेब सीरीज का क्रेज बढ़ गया है। आज वेब सीरीज में काफी बोल्डनेस का इस्तेमाल किया जाता है और स्टार्स जमकर इंटीमेट सीन दिए हैं। कुछ वेब सीरिज इतने बोल्ड होते हैं जिन्हें आप फैमिली के साथ बैठकर नहीं देख सकते हैं। वहीं वेब सीरीज को देखने के लिए यह हिदायत दी जाती है कि इसे 18 साल से ऊपर के लोग ही देख सकते हैं। और यह देना लाजमी है क्योंकि वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स का होना तो बनता है क्योंकि डिमांड ही यह है। आइए हम आपको 5 ऐसी वेब सीरीज भी बताते हैं जिनमें बोल्डनेस ने सारी हदें पार कर दी है। लेकिन आप इन वेब सीरीज को परिवार के साथ नहीं देख सकते है।

जलेबी बाई (Jalebi Bai)

वेब सीरीज 'जलेबी बाई' पिछले कई दिनों से चर्चा में है। आपको बता दें कि इस सीरीज के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं। यह सीरीज 18 साल से ऊपर के लोगों के लिए बनाई गई है। इस सीरीज में बोल्ड सीन भर भर कर परोसे गए हैं। इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन में रिद्धिमा तिवारी ने एक नौकरानी की भूमिका निभाई है जो अतिरिक्त पैसा कमाने के लिए किसी भी हद तक चली जाती है। इस वेब सीरीज को गलती से भी परिवार के साथ न देखें।

पलंग तोड़ (Palang Tod)

वेब सीरीज 'पलंग तोड़' में बेहद बोल्ड सीन हैं। एक्ट्रेस शरणा जे कौर ने इस वेब सीरीज में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। उन्होंने ऐसे इंटीमेट सीन दिए हैं, जिनकी काफी चर्चा हुई है। 'पलंग तोड़' के अब तक कई सीजन आ चुके हैं। इन दिनों 'सास बहू और एनआरआई' मौजूदा सीजन काफी चर्चा में है। यह वेब सीरीज परिवार के साथ देखने लायक नहीं है। क्योंकि यह इंटीमेट सीन से भरपूर है।

कविता भाभी (Kavita Bhabhi)

वेब सीरीज 'कविता भाभी' भी काफी चर्चा में है जिसमें बोल्डनेस का जमकर तड़का लगाया गया है। एक्ट्रेस कविता राधेश्याम ने इस सीरीज में जमकर इंटीमेट सीन दिए हैं। इस वेब सीरिज को भी अपनी फैमिली के साथ भूलकर भी न देखें।

हॉट स्पॉट वीडियो कॉलिंग (Hot spot Video Calling)

वेब सीरीज 'हॉट स्पॉट वीडियो कॉलिंग' इन दिनों इंटीमेट सीन को लेकर चर्चा में है। इस वेब सीरीज में काफी बोल्ड सीन हैं। आपको बता दें कि इस सीरीज में समर शुक्ला, शिखा सिन्हा जैसे सितारों ने काम किया है।

रीति रिवाज (Riti Riwaj)

वेब सीरीज 'रीति रिवाज' इन दिनों चारों तरफ चर्चा में है। इस सीरीज में काफी बोल्ड सीन फिल्माए गए हैं, जिन्हें आप परिवार के साथ नहीं देख सकते। बोल्ड सीन्स से भरपूर इस वेब सीरीज को अप अकेले बंद कमरे में एन्जॉय कर सकते हैं।

और पढ़ें
Next Story