Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉबी देओल ने रेस 3 को लेकर दिया ये बड़ा बयान, सलमान के लिए कहीं ये बात

अपने फिल्मी करियर में बॉबी देओल ने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। हाल ही में रेस में काम करने से उनके फिल्मी करियर को थोड़ी उंचाईयां मिलाी है।

बॉबी देओल ने   रेस 3   को लेकर दिया ये बड़ा बयान, सलमान के लिए कहीं ये बात

करियर के शुरुआती दौर में बॉबी देओल को दर्शकों का अच्छा रेस्पॉन्स मिला। लेकिन धीरे-धीरे उनका करियर ग्राफ नीचे गिरने लगा। अब ‘रेस-3’ से बॉबी ने नई पारी की शुरुआत की है। सलमान खान स्टारर इस फिल्म में उन्हें दर्शकों ने सराहा है। इस बात से बॉबी भी खुश हैं। करियर, पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातचीत, बॉबी देओल से।

बॉलीवुड में क्या आपने ‘रेस 3’ से फिर धमाकेदार एंट्री की है?

मैं तो एक्टिंग की रेस से अलग ही नहीं हुआ था। लगातार फिल्मों में एक्टिव रहा हूं। लेकिन कम फिल्मों को ही सफलता मिली। हां, यह कह सकते हैं कि ‘रेस 3’ से मेरी धमाकेदार एंट्री हुई है।

फिल्मों की रेस में आप बने रहे। जिंदगी की रेस में खुद को कहां पाते हैं?

जिंदगी कोई रेस नहीं है। इसे अपनों के साथ अच्छे से और सुकून से जीना चाहिए।

आपके लिए परिवार कितना अहमियत रखता है?

मेरे लिए परिवार ही सब कुछ है। मैं अपने परिवार के बिना नहीं रह सकता। मैं पापा धर्मेंद्र और भाई सनी देओल से बहुत प्यार करता हूं।

एक्टिंग से आपको कितना प्यार है?

मुझे एक्टिंग से भी बहुत प्यार है। साथ ही मैं फिल्मों के सेलेक्शन को लेकर बहुत अलर्ट हूं। मैं सिर्फ काम करने के लिए कोई भी रोल एक्सेप्ट नहीं कर सकता।

आपने एक्टिंग करियर में अच्छा और बुरा दोनों तरह का वक्त देखा है, उससे क्या सीखा?

मैंने नाकामयाबी का लंबा समय देखा है। उस दौरान मेरा परिवार, मेरी पत्नी, मेरे साथ खड़े थे। उनकी वजह से मुझे पता ही नहीं चला कब बुरा वक्त खत्म हो गया। इस बात से मैंने जाना कि कोई भी सिचुएशन हो परिवार ही आपके साथ रहता है, कोई और नहीं।

आपने फिल्म ‘रेस 3’ में सलमान खान के साथ काम किया, उनके बारे में क्या कहेंगे?

सलमान यारो के यार हैं, असल पारखी हैं। जब उन्होंने ‘रेस 3’ के लिए मुझे ऑफर दिया तो मैं बहुत एक्साइटेड हुआ। शूटिंग के दौरान भी हमने बहुत एंज्वॉय किया। ओवर एंड ऑल ‘रेस-3’ का सफर बहुत अच्छा रहा। मैं सलमान का थैंकफुल हूं, जो उन्होंने मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने का मौका दिया।

आज इंडस्ट्री के लोगों का काम करने का तरीका आपको पहले से कितना अलग लगता है?

आजकल तो सब कुछ ऑर्गनाइज्ड है। हमारे वक्त में ऐसा नहीं था। हमें हर सीन के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती थी। जबकि आजकल सेट पर जाओ तो सब कुछ पहले से तैयार होता है।

अगर आपको विलेन का किरदार निभाने का मौका मिला तो क्या करेंगे?

मैं एक एक्टर हूं। मुझे कोई भी अलग तरह का रोल मिलता है तो मैं जरूर करना चाहूंगा। बस वह मेरी पर्सनालिटी से मैच होना चाहिए।

Next Story
Top