logo
Breaking

बॉबी देओल की बड़ी मुश्किलें, अब हुआ कुछ ऐसा....

बॉबी देओल का फिल्मी करियर काफी समय से अच्छा नही चल रहा है। पिछले काफी समय से उनकी कोई फिल्म हिट नहीं हुई है, लेकिन अब बॉबी देओल के लिए एक और बुरी खबर आई है जिसे सुनकर उनके फैन्स भी काफी निराश हैं।

बॉबी देओल की बड़ी मुश्किलें, अब हुआ कुछ ऐसा....

सलमान खान ने अपनी बिग बजट फिल्म 'रेस-3' से बॉबी देओल को बॉलीवुड में कमबैक करवाया था। इस फिल्म में बॉबी देओल ने अपने लुक, बॉडी और रोल पर काफी मेहनत की थी। लेकिन फिल्म 'रेस- 3' बॉक्स ऑफिस की रेस में बहुत पीछे रह गई। इस वजह से बॉबी काफी निराश हुए, उन्हें इस फिल्म से बहुत ज्यादा उम्मीदें थीं।

लेकिन फिल्म 'रेस-3' के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने यह ऐलान किया था कि वह 'रेस-3' के बाद बॉबी के साथ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म बनाएंगे, जिसके लिए उन्हें अपनी बॉडी पर अधिक मेहनत करनी होगी। बॉबी ने भी खुद की फिटनेस, बॉडी पर काम करना शुरू कर दिया था। उन्हें लगा था कि अपकमिंग एक्शन थ्रिलर से उनका करियर फिर पटरी पर आ जाएगा।


लेकिन 'रेस- 3' की रिलीज को काफी लंबा समय गुजरने के बावजूद बॉबी देओल की इस एक्शन थ्रिलर की कहीं कोई बात नहीं हो रही है। कहा जा रहा है कि बॉबी देओल के साथ बनने वाली एक्शन थ्रिलर डिब्बाबंद हो गई है। इंडस्ट्री के सूत्रों का मानना है कि 'रेस-3' के फ्लॉप होने के कारण बॉबी की यह नेक्स्ट फिल्म बंद हुई है, जबकि फ्लॉप के जिम्मेदार अकेले बॉबी नहीं थे।

बॉबी, उम्मीद मत छोड़िए। हो सकता है आगे कोई बेहतरीन फिल्म आपको मिल जाए और करियर की गाड़ी फिर पटरी पर आ जाए।


प्रस्तुति : जोया

Share it
Top