Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अभिषेक बच्चन की Bob Biswas आराध्य को लगी क्यूट तो पत्नी ऐश्वर्या ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों अपनी फिल्म 'बोब बिस्वास' (Bob Biswas) के प्रमोशन में जी जान से जुटे हुए हैं। 'बोब बिस्वास' साल 2012 में आई फिल्म 'कहानी' (Kahani) का एक कैरेक्टर है। हाल ही में एक मीडिया को दिए गए अपने इंटरव्यू में अभिषेक ने फिल्म को लेकर के ढेर सारी बातें की हैं।

अभिषेक बच्चन की Bob Biswas आराध्य को लगी क्यूट तो पत्नी ऐश्वर्या ने दिया ऐसा रिएक्शन
X

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों अपनी फिल्म 'बोब बिस्वास' (Bob Biswas) के प्रमोशन में जी जान से जुटे हुए हैं। 'बोब बिस्वास' साल 2012 में आई फिल्म 'कहानी' (Kahani) का एक कैरेक्टर है। अभिषेक अपनी इस फिल्म को लेकर के काफी एक्साइटेड हैं। एक्टर ने अपनी फिल्म को लेकर के एक मीडिया को इंटरव्यू दिया है, जिसमें अभिषेक ने कई बड़े खुलासे किए हैं।

एक अंग्रेजी मीडिया हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान अभिषेक ने 'बोब बिस्वास' को लेकर ढेर सारी बातें की। एक्टर ने बताया कि 'कहानी' फिल्म के लिए उन्हें अप्रोच किया गया था लेकिन उन्हें ये नहीं पता था कि उन्हें किस कैरेक्टर के लिए कॉन्टैक्ट किया गया है। आगे एक्टर ने बताया कि डेट्स न होनें के कारण उन्हें इस फिल्म को मना करना पड़ा था। वहीं उन्होंने ये भी बताया कि उनके घरवालों का इस फिल्म को लेकर के कैसा रिएक्शन है। एक्टर ने कहा कि उनके परिवार के बाकी सदस्यों ने अपने रिएक्शंस को रिजर्व्ड रखा है। एक्टर ने कहा, "घर की महिलाएं उनकी मां जया बच्चन (Jaya Bachchan), पत्नी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और बहन श्वेता बच्चन (Shweata Bachchan) अपने कमेंट्स के साथ बहुत रिजर्व्ड हैं क्योंकि वे ऐसा कुछ भी कहना पसंद नहीं करती हैं जो सच नहीं होगा। इसलिए वे फिल्म आने तक चुप रहना पसंद करते हैं। लेकिन जब मैं घर जाता हूं तब भी मुझे खाना मिलता है, मुझे बाहर नहीं निकाला गया है, इसलिए मुझे लगता है कि यह ठीक है।"

एक्टर से जब पूछा गया कि उन्हें किलिंग मशीन के कैरेक्टर में देख कर उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) का कैसा रिएक्शन है। इस पर जवाब देते हुए अभिषेक ने कहा, "ठीक है, उसने मुझे फिल्म के निर्माण के दौरान देखा है, तो ऐसा कुछ भी नहीं है। उसे वास्तव में यह काफी क्यूट लगा।" एक्टर ने आगे हंसते हुए कहा, "वह वास्तव में नहीं जानती कि बॉब क्या करता है।" बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को देखकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने बेटे की तारीफ की थी। बिग बी ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा था, "मुझे गर्व है कि तुम मेरे बेटे हो।" गौरतलब है कि 'बोब बिस्वास' 3 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (Zee5) पर रिलीज हुई है।

Next Story