Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मशहूर टीवी एक्ट्रेस के सामने कार चालक ने की ये गंदी हरकत

मुंबई में टीवी एक्ट्रेस के सामने अश्लील हरकत करने वाले आरोपी ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एक्ट्रेस के पति ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

मशहूर टीवी एक्ट्रेस के सामने कार चालक ने की ये गंदी हरकत

मुंबई के उपनगरीय इलाके विले पार्ले में एक स्कूल के पास एक टीवी अभिनेत्री के सामने कथित रूप से अश्लील हरकत करने पर 43 साल के एक कार चालक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आज बताया कि शहर के एक कारोबारी के कार चालक जीवन चौधरी को कल की घटना के बाद अभिनेत्री की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया है।

टीवी एक्ट्रेस के सामने किया हस्तमैथुन-

आपको बता दें कि टीवी एक्ट्रेस स्कूल के पास स्थित अपने घर के सामने फोन पर बात कर रही थी। आरोपी ने उससे महज 100 फुट की दूरी पर कार खड़ी की और हस्तमैथुन करने लगा। अधिकारी ने कहा कि अभिनेत्री ने उसपर एक बोतल फेंकी। जब तक वह उसे पकड़ पाती, चौधरी वहां से भाग गया।

आपको बता दें अच्छी बात यह रही कि अभिनेत्री ने उसकी कार की नंबर प्लेट के आखिरी चार अंक देख लिए थे। इससे पुलिस को वाहन का पता लगाने आरोपी को ढूंढ निकालने में काफी मदद मिली और उसे कम समय में ही गिरफ्तार कर लिया गया।

पति के शिकायत पर गिरफ्तार हुआ आरोपी-

बाद में अभिनेत्री ने अपने पति के साथ विले पार्ले थाने में शिकायत दर्ज करायी। उनके सुमित राघवन भी एक जाने माने टीवी अभिनेता हैं। शिकायत के आधार पर चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 (किसी महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से शब्दों का इस्तेमाल करना या शारीरिक मुद्रा, हरकत करना) के तहत मामला दर्ज किया गया।

इस मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी के अनुसार पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के बाद चौधरी का पता लगाया और घटना के कुछ ही घंटों के भीतर उसे गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ेंः सुसाइड या मर्डर? जिया खान की मौत अब भी है एक राज, जानिए पूरी कहानी

आपको बता दें, सुमित टीवी इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता हैं। उन्होंने 'साराभाई Vs साराभाई', 'बड़ी दूर से आई है', 'घर की बात' जैसे शो में काम किया है। उनकी पत्नी चिन्मयी सुर्वे मराठी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रीय हैं। जल्द ही सुमित मराठी फिल्म 'आपला मानूस' में नजर आएंगे।

Next Story
Top