Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Birthday Special: शाहरुख से लेकर इमरान हाशमी तक करीना कपूर खान ने इन एक्टर्स के साथ काम करने से किया था इंकार

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान आज अपने जीवन के 41 साल पूरे कर चुकी हैं। करीना कपूर का जन्म 21 सितंबर 1980 को मुंबई में हुआ था। 'रिफ्यूजी' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली करीना कपूर की गिनती आज फिल्म इंडस्ट्री की हिट अभिनेत्रियों में होती है। अपने करियर के दौरान एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े एक्टर्स के साथ काम करने से मना कर दिया था। आइए करीना के बर्थडे पर आपको उन एक्टर्स के बारें में बताते हैं, जिनके साथ एक्ट्रेस ने काम करने से इंकार कर दिया था....

Birthday Special: शाहरुख से लेकर इमरान हाशमी तक करीना कपूर खान ने इन एक्टर्स के साथ काम करने से किया था इंकार
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आज अपने जीवन के 41 साल पूरे कर चुकी हैं। करीना कपूर (Kareena Kapoor) का जन्म 21 सितंबर 1980 को मुंबई में हुआ था। 'रिफ्यूजी' (Refugee) से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली करीना कपूर की गिनती आज फिल्म इंडस्ट्री की हिट अभिनेत्रियों में होती है। अपने करियर के दौरान एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े एक्टर्स के साथ काम करने से मना कर दिया था। आइए करीना के बर्थडे पर आपको उन एक्टर्स के बारें में बताते हैं, जिनके साथ एक्ट्रेस ने काम करने से इंकार कर दिया था....

ऋतिक रौशन (Hrithik Roshan)


एक्टर ऋतिक रौशन के साथ करीना कपूर ने 'कभी खुशी कभी गम' (Kabhie Khushi Kabhi Gam) और 'मै प्रेम की दीवानी हूं' (Main Prem Ki Diwani Hoon) जैसी कई फिल्मों में काम किया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक समय ऐसा आया जब एक्ट्रेस ने ऋतिक रौशन के साथ काम करने से मना कर दिया था। बात फिल्म 'अग्नीपथ' (Agnipath) की है, दरअसल खबरें आयी थी कि एक्ट्रेस का ने इस फिल्म के आइटम सॉन्ग को करने से मना कर दिया था।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)


करीना कपूर ने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ 'अशोका', 'डॉन' और 'रा-वन' जैसी फिल्में की थी। दोनों की गिनती सुपरस्टार्स में होती है लेकिन क्या आपको पता है करीना ने शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करने से मना कर दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख की फिल्म 'ज़ीरो' (Zero) अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से पहले करीना कपूर को ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने इस फिल्म को मना कर दिया था। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उन्हें ये फिल्म जब ऑफर हुई उस दौरान वह प्रेग्नेंसी के बाद अपनी बॉडी को फिट करने में लगी हुईं थी।

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi)


बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी की गिनती इंडस्ट्री के हिट एक्टर्स में होती है बावजूद इसके करीना कपूर ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो बेबो ने करण जौहर की फिल्म में इमरान के साथ काम करने से इनकार किया था। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि एक्ट्रेस ने ऐसा फिल्मों में इमरान हाशमी की इमेज को लेकर के किया था। फिल्मों में एक्टर की इमेज 'सीरियल किसर' की थी और वह अपने नाम के साथ कोई कॉन्ट्रोवर्सी नहीं चाहती थीं।

जॉन अब्राहम (John Abraham)


मशहूर फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) के शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) में करीना ने कहा था कि वह जॉन अब्राहम के साथ काम करना नहीं चाहती, इसके पीछे की वजह काफी हैरान कर देने वाली थी। उन्होंने कहा था, 'मैं जॉन अब्राहम के साथ काम नहीं करना चाहती क्योंकि वह एक्सप्रेशनलेस हैं।' आज तक हमने उन्हें एक साथ किसी फिल्म में नहीं देखा है।

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)


सुनने में आया था कि आयुष्मान खुराना 'उड़ता पंजाब' (Udta Punjab) का हिस्सा बनने वाले हैं। लेकिन, करीना ने उनके साथ काम करने से इनकार कर दिया क्योंकि वह चाहती थीं कि वह किसी ऐसे इंसान के साथ स्क्रीन शेयर करें जो फिल्म इंडस्ट्री में पूरी तरह स्टेबल हो।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan)


एक समय था जब करीना, कार्तिक आर्यन के साथ काम करने के लिए बहुत उत्सुक नहीं थीं क्योंकि उन्हें ऐसा लगता था कि उनकी जोड़ी स्क्रीन पर अच्छी नहीं लगेगी।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)


ऐसी अफवाहें उड़ीं थीं कि कज़िन रणबीर कपूर और करीना कपूर खान को एक फैमिली ड्रामा के लिए कॉन्टैक्ट किया गया था। लेकिन बेबो ने इसका हिस्सा बनने से इनकार कर दिया क्योंकि उन्हें कहानी में कुछ दम नहीं लगा था और वह कुछ धमाकेदार करना चाहती थी।

Next Story