Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Birthday Special: एक्टिंग में जाने के लिए दिशा पटानी ने छोड़ दिया था पढ़ाई, सिर्फ 6 फिल्मों से ही बन गईं हैं सुपर स्टार

दिशा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2015 में आई तेलुगु फिल्म 'लोफर'(Loafer) से किया था। दिशा की पहली बॉलीवुड फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी'(Ms dhoni: the untold story) थी जिसमें उन्होंने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant singh rajput) के साथ काम किया था। इस फिल्म में उन्होंंने अपने छोटे से किरदार से सबको प्रभावित किया था। दिशा की फिल्म 'कुंग फू योगा'(Kung fu yoga) ने खासा सुर्खियां बटोरी थी।

Birthday Special: एक्टिंग में जाने के लिए दिशा पटानी ने छोड़ दिया था पढ़ाई, सिर्फ 6 फिल्मों से ही बन गईं हैं सुपर स्टार

अपने फिटनेस और अपने हॉट लुक्स के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha patani) का आज जन्मदिन है और दिशा आज 26 साल की हो जाएंगी। दिशा का जन्म 13 जून 1992 में हुआ था। दिशा एक्टर टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड हैं।

दिशा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2015 में आई तेलुगु फिल्म 'लोफर'(Loafer) से किया था। दिशा की पहली बॉलीवुड फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी'(Ms dhoni: the untold story) थी जिसमे उन्होने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant singh rajput) के साथ काम किया था। इस फिल्म में उन्होंने अपने छोटे से किरदार से सबको प्रभावित किया था। दिशा की फिल्म 'कुंग फू योगा'(Kung fu yoga) ने खासा सुर्खियां बटोरी थी।

दिशा ने एक इंटरव्यू में बात चीत के दौरान बताया था कि मैने अपने एक्टिंग के सपने को पूरा करने के लिए अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी। दिशा के बारे में यह भी कहा जाता है कि वह मुंबई सिर्फ 500 रुपए लेकर आई थीं।

दिशा ने कहा था कि मैं अकेली रहती थी और काम करती थी लेकिन कभी भी परिवार से मदद नहीं मांगी। दिशा ने एक शो में बताया था कि जब मैं छोटी थी तो उस वक्त नए-नए टेलीफोन आए थे तो मैं और मेरी बहन, साथ में बैठ के कुछ रैंडम नंबर्स को डायल करते थे।दिशा ने हाल ही में आई सलमान खान कि फिल्म 'भारत'(Bharat) में काम किया था।

Loading...
Share it
Top