Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

घर में आएगा महा ट्विस्ट, सुरभि राणा के बाद अब इन दो कंटेस्टेंट की होगी Wild Card Entry

बिग बॉस मराठी के पहले सीजन की विजेता मेघा धड़े की बिग बॉस 12 में वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। साथ ही मेघा के साथ रोहित सुचंती की भी बिग बॉस में वाइल्ड एंट्री लेंगे।

घर में आएगा महा ट्विस्ट, सुरभि राणा के बाद अब इन दो कंटेस्टेंट की होगी Wild Card Entry

बिग बॉस मराठी के पहले सीजन की विजेता मेघा धड़े की बिग बॉस 12 में वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। साथ ही मेघा के साथ रोहित सुचंती की भी बिग बॉस में वाइल्ड एंट्री लेंगे। बिग बॉस में कई दिनों से एलिमिनेशन का दौर चल पड़ा था।

नेहा पेंडसे के घर से जाने के बाद खबरें आने लगी थी कि शो में किसी की वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। बिग बॉस 12 में आने से पहले मेघा ने कहा कि वह शो का लेवल अच्छे से जानती हैं। बिग बॉस आपकी जिंदगी को पूरी तरह से बदल सकता है। इससे आप न सिर्फ खुद को साबित करते हैं बल्कि लोगों से भी कनेक्ट होते हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले शो में कंटेस्टेंट की कमी होने और खेल को रोमांचक होने के नाते बिग बॉस में सुरभि राणा को लाया गया था। सुरभि राणा ने बिग बॉस में आते ही हंगामा मचा दिया था। सुरभी की घर में एंट्री होने के साथ ही उन्होंने सभी घरवालों से पंगा लेना शुरु कर दिया था।

सुरभि राणा खासकर श्रीसंत से लड़ती हैं। बिग बॉस के घर में हमें सुरभि और श्रीसंत की लड़ाई देखने को मिली थी। अब देखना होगा कि बिग बॉस में दोनों की एंट्री से कितना ड्रामा लोगों को देखने को मिलता है।

Next Story
Top