logo
Breaking

Bigg Boss 11: सपना ने उतारे पूरे कपड़े, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

टीवी एक्टर सपना ने सोशल मीडिया पर अपना एक टॉपलेस फोटो पोस्ट किया है।

Bigg Boss 11: सपना ने उतारे पूरे कपड़े, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

बिग बॉस की दुनिया में किसी न किसी बात को लेकर ड्रामा चलता रहता है। घर के अंदर कंटेस्टेंट एक दूसरे से भिड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। बिग बॉस का घर वो घर है जहां फुल ऑन ड्रामा चलता है।

यहां लड़ाई-झगड़े तू तू मैं मैं तो होता ही है, इसके साथ ही कंटेस्टेट एक दूसरे की मां बहन बाप पर भी चढ़ने से नहीं चूकते हैं। गाली गलौज और हमेशा तेज आवाज से गूंजते बिग बॉस को लेकर पहली बार एक ऐसी खबर आई है। जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। और अपने दातों तले उंगलिया दबाने पर मजबूर हो जाऐगें।

दरअसल बिग बॉस की एक कंटेस्टेंट ने अपना टॉप उतार कर हर ओर सनसनी मचा दी है, अब आप सोच रहे होंगे आखिर कौन वो कंटेस्सटेंट जो शो में टॉप लेस हो गईं तो आपको बता दे वो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट नहीं बल्कि सीजन 6 की कंटेस्टेट सपना भवनानी हैं।
शायद आपको याद होगा सपना उस दौरान ज्यादातर शो के होस्ट सलमान खान के साथ बहस करने की वजह से सुर्खियों में रहा करती थीं।
सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट और बिग बास की एक्स कंटेस्टेंट रहीं सपना भवनानी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक टॉपलेस फोटो पोस्ट किया है। इस फोटो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है।
सपना को उनकी पूरी बॉडी पर बनवाए गए टैटूज की वजह से भी जाना जाता है। इसके अलावा इन्हें अपने बालों पर एक्सपेरिमेंट करने का भी बहुत शौक है। हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब सपना ने अपने बोल्ड फोटोज पोस्ट किए हों। इससे पहले भी इन्होंने टॉपलेस फोटो पोस्ट किया है।
बता दें कि सपना कुछ समय पहले अपनी फ्रेंड और "बिग बॉस 10" की एक्स-कंटेस्टेंट वीजे बानी को पब्लिकली किस करने की वजह से सुखिर्यों में थीं।
Share it
Top