logo
Breaking

Bigg Boss Season 12 Winner Name : बिग बॉस में ये पांच नाम हुए सेलेक्ट

साल 2018 का सबसे कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 12 खत्म होने जा रहा है। बिग बॉस 12 के फिनाले को अब 2 दिन बचे हैं। बिग बॉस 12 का फिनाले 30 दिसंबर को होगा।

Bigg Boss Season 12 Winner Name : बिग बॉस में ये पांच नाम हुए सेलेक्ट

Bigg Boss Season 12 Winner Name

साल 2018 का सबसे कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) खत्म होने जा रहा है। बिग बॉस 12 के फिनाले को अब 2 दिन बचे हैं। बिग बॉस 12 का फिनाले 30 दिसंबर को होगा। बिग बॉस की ट्रॉफी (Bigg Boss Season 12 Winner Name) किसके सर सजेगी इसका खुलासा 2 दिन बाद चल ही जाएगा। लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों बिग बॉस 12 के विनर को लेकर तरह-तरह की बातें चल रही हैं। कहा जा रहा है कि श्रीसंथ (Sreeesanth) या फिर दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) में से कोई एक इस बार बिग बॉस 12 की ट्रॉफी को अपने नाम करेगा।

बता दें कि बिग बॉस 12 में इस बार सिर्फ 5 कंटेस्टेंट बचे हैं। इन 5 में 3 सेलिब्रिटी हैं जबकि 2 कॉमनर हैं। सोशल मीडिया पर लोग दीपिका और श्रीसंथ के विनर बनने पर मुहर लगा रहे हैं। दूर-दूर तक दीपक ठाकुर, रोमिल चौधरी और करणवीर बोहरा के बिग बॉस 12 जीतने को लेकर कोई चर्चाएं नहीं हैं।

बिग बॉस में आए बिहारी बाबू मे सभी में अपना क्रेज पैदा किया है। उनके अनोखे स्टाइल ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया। शुरुआत से ही दीपक ठाकुर ने घरवालों को अपनी तरफ खींचना शुरु कर दिया था। इसी बीच शो में ट्विस्ट लाने के लिए सुरभि राणा की बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई। जिसके बाद सुरभि राणा ने शो में अपने तीखे तेवर से लोगों को अपना दीवाना बना दिया। लेकिन फिनाले से दो दिन पहले ही सुरभि राणा को बाहर का रास्ता दिखा दिया। अब फाइनल की रेस में पांच नाम तय हुए हैं। जिसमें रोमिल चौधरी, दीपिका क्ककड़, दीपक ठाकुर, श्रीसंथ, करणवीर बोहरा हैं। एक वेवबसाइट के अनुसार श्रीसंथ को सभी पांच कंटेस्टेंट के मुकाबले ज्यादा वोट मिले हैं। लेकिन अभी नतीजे आने बाकी हैं।

आइए जानते हैं कि इन पांच कंटेस्टेंट्स में से कौन जीत सकता है बिग बॉस की ट्रॉफी

1. करणवीर वोहरा

करणवीर वोहरा टीवी जगत का जाना-माना चेहरा हैं। साथ ही वह बिग बॉस के सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट भी हैं। बता दें कि करणवीर शुरुआत से ही बिग बॉस का हिस्सा बने रहे हैं। करणवीर बिग बॉस में होने वाले कई टॉस्क में तो सफल नहीं हो सके लेकिन उनके फैंस ने उन्हें भरपूर सपोर्ट किया और इसी कारण आज वह बिग बॉस के पांच कंटेस्टेंट में शामिल हैं। करणवीर हमेशा से ही श्रीसंथ और दीपिका के सपोर्ट में रहे हैं। उनका स्टारडम किसी से कम नहीं हैं। देखना होगा कि क्या वह बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम कर पाते हैं।

आगे की स्लाइड्स में जानिए बाकी कंटेस्टेंट के बारे में....

Share it
Top