Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: जींस के बटन खोलकर टॉपलेस हुईं उर्फी जावेद, इस बार बोल्डनेस की सारी हदें की पार

मौजूदा समय में उर्फी जावेद (Urfi Javed) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उर्फी अपने बोल्ड अंदाज और अटपटे ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। उर्फी आए दिन अपने आउटफिट की वजह से ट्रोल हो जाती हैं लेकिन वह फिर भी अपनी ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करने का एक मौका नहीं छोड़ती हैं।

Video: जींस के बटन खोलकर टॉपलेस हुईं उर्फी जावेद, इस बार बोल्डनेस की सारी हदें की पार
X

मौजूदा समय में उर्फी जावेद (Urfi Javed) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उर्फी अपने बोल्ड अंदाज और अटपटे ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। उर्फी आए दिन अपने आउटफिट की वजह से ट्रोल हो जाती हैं लेकिन वह फिर भी अपनी ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करने का एक मौका नहीं छोड़ती हैं। लेकिन इस बार उर्फी ने कुछ ऐसा किया जिससे उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है। अब तक आपने इंटरनेट सेंसेशन को सेफ्टी पिन और फोटो से बनी ड्रेस को कैरी करते हुए देखा होगा लेकिन इस बार वह बिना टॉप के डांस करती नजर आई हैं।

वीडियो में उर्फी एक न्यूज पेपर से अपनी टॉपलेस बॉडी छिपाती नजर आ रही हैं। वीडियो में उन्होंने बिना बटन वाली जींस पहनी हुई है। वह अपने हाथ में अखबार पकड़े हुए दिखीं, जो आधी बॉडी को ढक रहा था। अखबार पर 'बी योरसेल्फ' लिखा हुआ था इसका मतलब है असली रहो। उर्फी का नया वीडियो वायरल हो रहा है और हमेशा की तरह एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर हैं।

वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा, "यू नीड टू ग्रो अप लेडी" वहीं एक अन्य ने लिखा, "तू ये अपना दिखा के क्या साबित करना चाहती है कि दुनिया में तू ही एक हॉट है। तेरी फूटी कोड़ी नहीं भाती है दुनिया में बहुत अच्छी लड़की है? तेरी औकात कचरे के कुड़े में है निकल"। एक अन्य यूजर ने लिखा, "इतना ध्यान से मत देखो ब्रा पहनी है।" हालांकि उर्फी को फर्क नहीं पड़ता है कि ट्रोलर्स उन्हें क्या कह रहे हैं।

और पढ़ें
Next Story