Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: साड़ी में भींगी हुई उर्फी ने ढाया कहर, बोल्ड डांस मूव्स ने लोगों के छुड़ाए पसीने

मौजूदा समय में उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस और हॉटनेस से चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस कुछ न कुछ ऐसा करती हैं जिससे वह खबर बन जाती हैं। अब उर्फी ने नया वीडियो बनाकर बारिश की बूंदों से रोमांस किया है और वह बारिश का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं। बस क्या था सोशल मीडिया पर एक बार फिर उर्फी छा गयी है।

Video: साड़ी में भींगी हुई उर्फी ने ढाया कहर, बोल्ड डांस मूव्स ने लोगों के छुड़ाए पसीने
X

मौजूदा समय में उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस और हॉटनेस से चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस कुछ न कुछ ऐसा करती हैं जिससे वह खबर बन जाती हैं। अब उर्फी ने नया वीडियो बनाकर बारिश की बूंदों से रोमांस किया है और वह बारिश का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं। बस क्या था सोशल मीडिया पर एक बार फिर उर्फी छा गयी है। उर्फी इन दिनों बारिश में खुलकर एन्जॉय कर रही हैं और यह वीडियो देख आप भी सोचेंगे क्यों न आप भी बारिश का कुछ इस तरह मजा लें। फैशन दीवा एक आजाद चिड़िया है जो अपनी जिंदगी को अपनी शर्तों पर जीना जानती हैं।

उर्फी के स्टाइल स्टेटमेंट के साथ-साथ उनके बेबाक और बोल्ड एटीट्यूड के कारण फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं। यही वजह है कि फैंस भी उनकी फेवरेट उर्फी के बारिश में मस्ती करने के कायल हैं। इस वीडियो में उर्फी जावेद बारिश में पानी बिखेरती नजर आ रही हैं। पहले तो उर्फी नाइट सूट में सिंपल लुक में नजर आती हैं और फिर वह जल्दी ही फ्लोरल साड़ी में ग्लैमरस दीवा बन जाती हैं। हाथ में छाता लिए उर्फी का साड़ी पहने वीडियो बेहद कातिलाना है। उर्फी कभी बारिश में छाता लेकर डांस करती हैं तो कभी बूंदों को महसूस करते हुए अपना जलवा बिखेरती हैं।

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह जैस्मीन भसीन और शहीर शेख के सांग 'इस बारिश में' पर थिरक रही है। हॉट बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए देख एक्ट्रेस पर तारीफों की बौछार होने लगी। एक यूजर ने कमेंट किया, "पानी में आग लगा दी।" एक अन्य ने कहा, "टिप टिप बरसा वाला गाना लगाओ।" एक और यूजर ने कहा, "सो हॉट।" वीडियो में उर्फी अपने बालों के साथ भी खेल रही हैं। भींगी हुई उर्फी काफी हॉट लग रही और यही अंदाज फैंस को खूब जंच रहे हैं। बहुत कम समय ही होता है जब उर्फी अपने लुक से ट्रोल्स के निशाने पर नहीं होती हैं। खैर एक्ट्रेस को कोई फर्क भी नहीं पड़ता है कि कोई उनके फैशन को पसंद करते भी हैं या नहीं। उर्फी अपनी ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करने का मौक़ा नहीं छोड़ती हैं।

और पढ़ें
Next Story