Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शमिता शेट्टी संग अपने रिश्ते पर बोले राकेश बापट, ये दोस्ती से थोड़ा ज्यादा

'बिग बॉस ओटीटी' के कंटेस्टेंट राकेश बापट ने एक इंटरव्यू में शमिता शेट्टी संग अपने रिश्ते का खुलासा किया है। इस बातचीत में राकेश ने बताया कि उनका और शमिता का रिलेशन दोस्ती से कुछ ज्यादा है।

शमिता शेट्टी संग अपने रिश्ते पर बोले राकेश बापट, ये दोस्ती से थोड़ा ज्यादा
X

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) का फिनाले हुए लगभग एक हफ्ता होने वाला है। पिछले शनिवार को इस शो की ट्रॉफी दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) के नाम हो गई। अब धीरे-धीरे शो के कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे के बारे में अपनी राय रखते हुए नजर आ रहे हैं। शो के दौरान कनेक्शन राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बीच एक अलग ही कैमिस्ट्री देखने को मिली थी। शो में कभी दोनों प्यार करते हुए दिखायी दिये तो कभी दोनों को तगड़ा झगड़ा करते हुए देखा गया। हाल ही में एक मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में राकेश बापट ने शमिता शेट्टी के साथ अपने रिलेशनशिप पर बात की है।


एक मीडिया को दिए गए अपने इंटरव्यू में राकेश ने शमिता संग अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा, "जाहिर है, यह सिर्फ दोस्तों की तुलना में थोड़ा ज्यादा है। यह शो में काफी स्पष्ट था। हां, वह खास है, वह ऐसी व्यक्ति है जिसके साथ मैं समय बिताना, बात करना पसंद करता हूं।" शमिता के बारे में बात करते हुए एक्टर ने बताया कि वह एक प्योर सोल वाली बहुत स्ट्रॉन्ग महिला है। आगे एक्टर ने कहा कि शमिता वह महिला हैं, जिसके साथ वह रहना चाहेंगे। राकेश ने शमिता को केरिंग और एक्सप्रेसिव भी बताया है।


इसके आगे की बातचीत में राकेश ने 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के घर के बाहर शमिता संग अपने रिश्ते के बारे में भी बात की है। एक्टर ने कहा, "यह स्लो और स्टेडी है... हमने कुछ समय एक साथ बिताया है लेकिन हमें अभी भी बहुत समय बिताना है। हमें एक दूसरे को और जानने की जरूरत है। मैं चीजों को जल्दबाजी में नहीं करना चाहता और मुझे यकीन है कि वह भी नहीं चाहती। इस तरह के मामलों में, हमें दिल के साथ सही जगह पर और थोड़ी सावधानी से निपटने की जरूरत होती है। तो, देखते हैं कि यह कहां तक जाता है। निश्चित रूप से हम एक-दूसरे को जानने की कोशिश करेंगे। अभी अगर स्टेटस की बात करें तो हम एक दूसरे को पसंद करते हैं, हम बहुत अच्छे दोस्त हैं। उम्मीद है, जब कुछ होगा, तो आप लोगों को इसके बारे में पता चल जाएगा।"

और पढ़ें
Next Story