logo
Breaking

स्वामी- बुढ़ापे में कहां से जवानी आ गई मोना, सलमान- लोपा सबसे खूबसूरत

लोपामुद्रा मिस यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स में 2nd रनर अप रह चुकी हैं।

स्वामी- बुढ़ापे में कहां से जवानी आ गई मोना, सलमान- लोपा सबसे खूबसूरत
मुंबई. मिस यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स में 2nd रनर अप रहीं लोपामुद्रा ने बहुत ही कम समय में दर्शकों के दिल में जगह बना ली है। हम सब जानते हैं कि इस शो के हर सीजन में कोई न कोई फीमेल कंटेस्टेंट, सलमान की फेवरेट बन ही जाती है। लगता है इस बार वो शख्स लोपामुद्रा हैं जिन्होंने सलमान के दिल में खास जगह बनाई है। शायद यही वजह है कि शो के होस्ट सलमान खान भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। हाल ही में सलमान ने लोपा की तारीफ में कहा कि आज आप बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। आपको लगता है कि आज आप घर वापस जाने वाली हैं, तो क्या इसलिए आप इतने अच्छे से तैयार हुई हैं?
दरवाजे हमेशा खुले हैं
इसके जवाब में लोपा ने कहा, 'वह सिर्फ खूबसूरत दिखना चाहती थीं और अगर यह आखिरी दिन है तो वह ऐसे ही खूबसूरत लगते हुए घर भी जा सकती हैं। इतना ही नहीं, सलमान ने मजाकिया अंदाज में यह भी कह डाला कि आपके लिए घर के दरवाजे हमेशा खुले हैं। सलमान की यह बात सुनकर मोनालिसा को जलन तो जरूर हुई होगी। हालांकि बाद में सलमान ने क्लियर किया कि मैं अपने घर के दरवाजे की नहीं, लोपा के घर के दरवाजे की बात कर रहा था।
बुढ़ापे में कहां से जवानी आ गई मोना
वहीं ओम स्वामी को बिग बॉस के घर से निकालकर एक सीक्रेट रूम में रखा गया है जहां पर वो टीवी के जरिए घर के सभी सदस्यों की एक्टिविटी देख सकते हैं। कल जब मोनालिसा 'चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्तानी' पर घर में डांस कर रही थीं तो ओम स्वामी उन्हें देख रहे थे। ओम स्वामी ने उन्हें देखकर कहा, 'बुढ़ापे में कहां से जवानी आ गई मोना... और मेकअप थोपने से थोड़ी ना जवानी आ जाएगी।' मोना कहती हैं कि 'कितने दिन हो गए मैंने एक्टिंग नहीं की है।' इस पर ओम स्वामी कहते हैं कि 'यहां भी तो एक्टिंग ही कर रही हो।' ये वही ओम स्वामी हैं जो कुछ दिनों पहले तक मोना को अपनी बेटी कहते थे और रोज सुबह उनके साथ डांस करते थे।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top