Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिग बॉस 10: स्‍वामी कहलाने लायक नहीं ओम जी, पार की सारी हदें

आेमजी का असली नाम विनोदानंद झा है।

बिग बॉस 10: स्‍वामी कहलाने लायक नहीं ओम जी, पार की सारी हदें
मुंबई. बिग बॉस 10 में हिस्‍सा ले रहे स्‍वामी ओमजी महाराज विवादों का दूसरा नाम हैं। उनका असली नाम विनोदानंद झा है। वे दावा करते हैं कि उनके भीतर दिव्‍य शक्तियां हैं, जिससे वे भक्‍तों की समस्‍याएं सुलझाते हैं। मगर हथियारों की तस्‍करी से लेकर चोरी के मामलों में उनका नाम दर्ज हो चुका है। आर्म्‍स एक्‍ट, टाडा जैसे सख्‍त कानूनों के शिकंजे में फंसे स्‍वामी बिग बॉस में आम आदमी बनकर दाखिल हुए हैं। मगर शो के भीतर उनकी हरकतें कुछ अलग नहीं हैं। एक जगह शो में वह दावा करते हैं कि बड़े-बड़े नेता उनके भक्‍त हैं। दावा है कि एक हॉलीवुड अभिनेता पर उनकी कृपा हुई तो वह अमेरिका का राष्‍ट्रपति बन गया।
बाबा ने शो में सीमाएं पार की
बाबा ने शो में कहा कि उनपर मोटी-मोटी किताबें लिखी गई हैं, फिल्‍म भी बन रही है। एक जगह चैलेंज में वह साथी प्रतिभागियों को धमकाते हुए कहते हैं, ”दुनिया मेरे इशारों पर चलती है। तुम्‍हारी याद्दाश्‍त चली जाएगी।’ एक जगह शो में वह कहते हैं कि ‘आपको नहाते देखने के लिए मैं कई दिन से इंतजार कर रहा हूं।’ शो के भीतर कई मौकों पर उन्‍होंने सीमाएं पार की हैं और अपनी बातों से गलत संदेश देने की कोशिश की। आइए, बिग बॉस के घर में स्‍वामी जी की हरकतों पर एक नजर डालते हैं।
पुरुष सेलिब्रिटी को शादी
एक एपिसोड में वह साथी प्रतियोगी गौरव चोपड़ा को समझाते नजर आते हैं कि वह युवराज सिंह के भाई की पूर्व पत्‍नी आकांक्षा शर्मा से दूर रहे। इसकी वजह बताते हुए ओमजी बोलते हैं, ”अगर किसी पुरुष सेलिब्रिटी को शादी करनी हो, तो उसे एक चरित्रहीन महिला से शादी नहीं करनी चाहिए। आकांक्षा तुम्‍हारा फायदा उठाना चाहती है। अगर वह अपने पहले पति की न हो सकी, तो तुम्‍हारी कैसे होगी। औरतों के पास मर्दों को लुभाने की ताकत होती है, वे मर्द के इरादे बदल सकती हैं।” इसके बाद उन्‍होंने लगभग धमकी भरे अंदाज में कहा, ”तुम्‍हें पता है कि मेरी सेना भारतीय संस्‍कृति को सबकुछ मानती है, इसलिए नहीं है कि मैं बिग बॉस में आया, बल्कि बाहर…अगर कोई कुछ गलत करता है तो।”
आगे की स्लाइड्स में पढ़िए खबर से जुड़ी अन्य जानकारी
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top