logo
Breaking

Bigg Boss 10: रोहन ने दी ओमजी को धमकी, स्वामी पहुंचे बाप तक

सेलेब्रिटी टीम ने इंडिया वालो की जमकर खिंचाई भी की।

Bigg Boss 10: रोहन ने दी ओमजी को धमकी, स्वामी पहुंचे बाप तक
मुंबई. बिग बॉस सीजन 10 में दर्शकों को आये दिन कुछ ना कुछ नया देंखने को मिल रहा है, जिसे दर्शक भी खासा पसंद कर रहे हैं । जैसा की बीते एपिसोड में एक बार फिर से सेलेब्रिटी घर के नये मालिक बन गये हैं और इंडिया वाले सेवक। हालांकि टास्क के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसक हर्जाना अब पूरे घर को देना पड़ सकता है। जैसा की बिग बॉस के घर में अंग्रेजी बोलने की मनाही है लेकिन हर बार घर के प्रतिभागी इस नियम को तोड़ते हुए नजर आते हैं।
हाल ही में हुए राजा रंक टास्क के दौरान सेलेब्रिटी टीम की ओर से वीजे बानी, गौरव चोपड़ा और राहुल देव इंग्लिश में बात करते हुए नजर आये। जिसकी सजा बिग बॉस अब उन्हे देगें। आने वाले एपिसोड में, दर्शक देखेंगे कि,बिग बॉस वीजे बानी, गौरव चोपड़ा और राहुल देव को एक पुराने जमाने का चरखा और लालटेन देगें।
इन तीनो प्रतिभागियों को यह चरखा घुमाना है ताकि वह लालटेन ना बुझे। बिग बॉस के घर में एक पूल है जो हमेशा ही सुर्खियां बटोरता है, इस सीजन भी बिग बॉस की प्रतिभागियों ने पूल में कुछ समय बिताया और बन गया हैडलाइन। बीते एपिसोड में भोजपुरी की ग्लैमरस एक्ट्रेस मोनालिसा और मिस इंडिया लोप बिग बॉस के पूल में हॉट डिप लेती हुई नजर आयीं। जिसे देख इंडिया वालो ने बातें बनाई तो वहीं सेलेब्रिटी टीम ने इंडिया वालो की जमकर खिंचाई भी की।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को
फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top