logo
Breaking

बिग बॉस में बोले विवादित बाबा, मुझ पर बन रही है 100 करोड़ की फिल्म

बिग बॉस के घर में ओम स्वामी ने अपनी अलग पहचान बना ली है।

बिग बॉस में बोले विवादित बाबा, मुझ पर बन रही है 100 करोड़ की फिल्म
मुंबई. कलर्स टीवी के सबसे फेमस शो बिग बॉस सीजन 10 की शुरुआत हो चुकी है। 'बिग बॉस' सीजन 10 में पहुंच चुके दिल्ली के स्वामी ओम जी महाराज बिग बॉस के घर में कब तक रहेंगे यह तो पता नहीं लेकिन उन पर विवाद और बढ़ते जा रहे है। इस बार बाबा ने खुद एक बड़ा खुलासा किया है जिसने सभी बिग बॉस प्रतिभागियों को चौंका कर रख दिया है। बिग बॉस में कहा गया कि बाबा के नाम पर 100 करोड़ की फिल्म बन रही है।
जनसत्ता के मुताबिक, पिछले दिनों एक प्रतिभागी लोपा को मिस इंडिया जीताने की बात कर डाली और 26 अक्टूबर के एपिसोज में तो ओम स्वामी ने ऐसी ऐसी बातें कर डाली की उनकी टीम की ही प्रतिभागी इंडियावाले उनका मजाक बनाने लगे। दरहसल नवीन, मनु पंजाबी, मानवीर गुर्जर, मोनालिसा और ओम स्वामी बैठे हुए थे। स्वामी यहीं अपनी बातों की गुलेर चलाना शुरू करते हैं।
बता दें कि ओम स्वामी अपनी फिल्मों की बातें कर रहे थे। तभी मानवीर गुर्जर व्यंगात्मक ढंग से बोलते हुए कहा कि ओम स्वामी जी पर जो फिल्म बनेगी मैं उसमें बाबाजी के बचपन का रोल करूंगा। फिर बाबा जी कहते है कि बचपन का नहीं कर सकते है थोड़े बड़े का कर सकते हो। तो मानवीर कहते है यंगऐज़..और क्या मैं दूध थोड़ी पीउंगा…इसके बाद नवीन कहते गुरुजी की 100 करोड़ की फिल्म बन रही है।
बाबा के नाम पर जारी है वांरट
चौंकाने वाली बात यह है कि खुद को गॉड मैन बताने वाले स्वामी पर अपने ही सगे छोटे भाई प्रमोद कुमार ने आरोप लगाएं हैं। तो वही दूसरी तरफ सच्चाई तो यह है कि चोरी के एक मामले में दिल्ली के कोर्ट में हाजिर न होने कि वजह से बाबा के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया गया है। बिग बॉस शो के इस सीजन के शुरू होने से महज दो दिन पहले 14 अक्टूबर को कोर्ट ने बाबा के खिलाफ चौथा वारंट इश्यू किया था. लेकिन बाबा जब चौथी बार भी कोर्ट नहीं पहुंचे तो उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट इश्यू किया गया है।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Share it
Top