logo
Breaking

Bigg Boss10: सिर्फ इस वजह से ये दो कंटेस्टेंट हैं सबसे महंगे

बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स हर हफ्ते बढ़ती और घटती पॉपुलैरिटी के हिसाब से कमाई करते हैं।

Bigg Boss10: सिर्फ इस वजह से ये दो कंटेस्टेंट हैं सबसे महंगे
मुंबई. भारत का सबसे पॉपुलर और मोस्ट अवेटेड रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 10' शुरू हो चुका है और इस फॉर्मेट में हर साल की तरह थोड़े बदलाव भी किए गए हैं। इस बार शो में सेलिब्रिटीज के साथ आम जनता को भी घर में रहने का मौका मिल रहा है। बता दें कि पहले इस शो में बस सेलेब्रिटीज की ही एंट्री थी लेकिन इस बार आम जनता भी इसमें प्रतिभागी हो सकती है।
बिग बॉस ऐसा शो है जिसमें खूब पैसा लगाया जाता है और यही वजह हैं कि इसे सभी रियेलिटी शो का बाप माना जाता है। यहां तक की सलमान खान भी शो के एक एपिसोड के लिए 7-8 करोड़ फीस लेते हैं। साथ ही आप जानते ही होंगे कि सभी सिलेब्स घर में रहने के लिए पैसे लेते हैं। पिछले सीजन में रिमी सेन को सबसे ज्यादा पैसे मिले थे आइए जानते हैं कि इस बार कौन से सिलेब्स हाइएस्ट पेड की लिस्ट में हैं।
एक एंटरटेंनमेंट बेवसाइट के मुताबिक इस बार 'बानी जे' और 'राहुल देव' को इस बार सबसे ज्यादा फीस दी जा रही है। शो के मेकर्स काफई समय से इन दोनों को बिग बॉस का हिस्सा बनाना चाह रहे थे और हर बार दोनों ने ऑफर ठुकरा दिया। उनका मानना है कि दोनों की पर्सनेलिटी ऐसी है जिससे टीआरपी काफी बढ़ सकती है। कहा जा रहा है कि जब सीजन 10 के लिए एक बड़ी फीस के साथ इन दोनों स्टार्स से संपर्क किया गया तो इनमें से कोई भी ऑफर नहीं ठुकरा पाया।
वहीं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के नैतिक यानी करण मेहरा को 1 करोड़ रुपये मिलेंगे। आपको बता दें बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स हर हफ्ते बढ़ती और घटती पॉपुलैरिटी के हिसाब से कमाई करते हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top