logo
Breaking

Bigg Boss 10: स्वामी ने लड़कियों पर किए भद्दे कमेंट, सलमान ने लगाई बाबा की वाट

सलमान ने स्वामी के बाद लगाई कप्तान रोहन की क्लास।

Bigg Boss 10: स्वामी ने लड़कियों पर किए भद्दे कमेंट, सलमान ने लगाई बाबा की वाट
मुंबई. बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाले स्वामी ओमजी पर सलमान ने किया 'वीकेंड का वार'। लड़कियों पर भद्दे कमेंट करने और उनके पहनावे को लेकर स्वामी को सलमान खान ने खूब खरी-खोटी सुनाई। स्वामी जी की घर में जबसे एंट्री हुई है तबसे वह मनु और मोना की दोस्ती और उनके चरित्र को लेकर घरवालो से बाते करते रहतें हैं। स्वामीजी जी इसी हरकत पर लोपा ने भी बाबा जी को फटकारा था। स्वामीजी की इस हरकत को देख सलमान खान स्वामीजी के सामने हाथ जोड़कर कहते है कि उन्हें यह सब शोभा नहीं देता। जिसके बाद बाबा जी घर वालो के सामने घड़ियाली आंसू बहाने लगते हैं।
शॉर्ट ड्रेस को लेकर आपत्तिजनक कमेंट
घरवाले इस बार खलनायक की कुर्सी पर स्वामीजी को बैठाते हैं। इस हफ्ते स्वामीजी ने घर के अंदर खुद कोहराम मचाया है जिस कारण सलमान खान भी उने बहुत लताड़ते हैं। उसके बाद सलमान रोहन को उनके कप्तान बनने पर बधाई देते हैं। लेकिन घर वाले उनके कप्तान बनने से खुश नहीं है जिसपर सलमान सभी घर वालो से जानने की कोशिश करते है कि आखिर उन्हें रोहन की कप्तानी क्यों नहीं रास आ रही। आपको बता दें, हाल ही में ओम स्वामी ने कंटेस्टेंट नितिभा कौल की शॉर्ट ड्रेस को लेकर आपत्तिजनक कमेंट किया है। उन्होंने कहा कि लड़कियों को हमेशा पूरे कपड़े पहनने चाहिए। ऐसी शॉर्ट ड्रेस उन्हें सिर्फ अपने पति के सामने पहनना चाहिए।
पति के सामने ही पहनना चाहिए शॉर्ट कपड़े
दरअसल, शो के दौरान नितिभा खुद को शीशे में देखकर कह रही थी कि तुम्हें कोई हक नहीं है इतनी खूबसूरत लगने का। उस समय उनके पीछे गौरव चोपड़ा और स्वामी ओम बैठे थे। नितिभा के वहां से जाने के बाद स्वामी, गौरव से बोलते कि ये लड़कियां इतने छोटे कपड़े क्यों पहनती हैं। इस पर गौरव ने कहा कि उन्हें जैसा अच्छा लगता है वो वैसे ही कपड़े पहनती हैं। उसके बाद स्वामी ने कहा कि हमारे गुरुजी कहते थे कि महिलाएं पूरे कपड़ों में ही अच्छी लगती हैं। उन्होंने ये भी कहा कि महिलाओं को ऐसे शॉर्ट कपड़े अपने पति के सामने ही पहनना चाहिए, सबके सामने नहीं। उसके बाद गौरव ने उन्हें गलत बताते हुए कहा कि आप ऐसे नहीं बोल सकते। हमें कोई हक नहीं है कि हम ये सोचें कि उन्हें क्या पहनना चाहिए और क्या नहीं। ये उनका हक है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को
फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top