Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BIGG BOSS: सोनी ने गौतम को बताया झुठा, जुर्माने के तौर पर लग्जरी बजट हुआ 5 मिनट का

बिग बॉस के घर में पेश की गई टीवीएल स्कूटी जेस्ट 110।

BIGG BOSS: सोनी ने गौतम को बताया झुठा, जुर्माने के तौर पर लग्जरी बजट हुआ 5 मिनट का
X
मुंबई. बिग बॉस के घर का 19वां दिन, सुबह की शुरूआत हनी सिंह के गाने आज ब्लू है पानी...पानी से होती है। गाने की आवाज घर के सभी सदस्य को झुमने पर मजबूर कर देती है और घर के कुछ सदस्य अपने आपको इससे रोक भी नहीं पाते हैं।
सुबह कुछ देर तक तो घर का माहौल शांत रहता है लेकिन अचानक ही घर शांति शोर-शराबे में तब्दील हो जाती है। शोर-शराबे का कारण होता है खुद को अगले नोमिनेट से बचाने के लिए पुनित और आर्या के बीच कहा सुनी हो जाती है। इन दोनों के बीच लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि घर के अन्य लोगों को बीच में आकर बीच बचाव करना पड़ा।
इस बीच बिग बॉस ने घर वालों को एक टास्क देते हैं जिसका नाम होता है 'आइस स्लेब चैलेंज'। इस टास्क के दौरान पुनीत और आर्या को एक बड़े से बर्फ के स्लैब पर लेटना होता है और घर वालों को दो टीमों में बांट दिया। जिनका काम था बर्फ को पिघलाकर उसमें से एक विनर क्यू कार्ड निकालने का।
इस टास्क को पूरा करने के लिए पुनीत की टीम में दीपशिखा, सोनाली, नताशा, प्रनीत, प्रीतम और शुशांत को रखा गया तो दूसरी तरफ आर्या की टीम में मीनिशा, करिश्मा,सोनी,दियंदरा और ओपेन को शामिल किया गया था। इस टास्क को पूरा किया पुनीत की टीम ने जिसके बदले में बिग बॉस ने उपहार के तौर पर उन्हें अगले नोमिनेशन से दूर रख कर दिया और पुनीत की टीम के सभी सदस्य आने वाले नोमिनेशन में सुरक्षित रहेंगे।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, बिग बॉस ने क्यों दिया घर वालों को दंड -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story