logo
Breaking

''बिग बॉस 9'' के विजेता प्रिंस नरूला ने बताया अपनी जीत का राज

प्रिंस नरूला ने बताया अपनी इस जीत को लेकर उनकी क्या स्टेट्रजी थी।

मुंबई. ‘बिग बॉस डबल ट्रबल’ सीजन 9 के विनर बनने के बाद प्रिंस नरूला की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। आखिर इस जीत को लेकर उनकी क्या स्टेट्रजी थी। कैसा रहा ‘बिग बॉस’ का पूरा सफर? शो में उनकी युविका चौधरी और नोरा फतेही के साथ खास बॉन्डिंग में कितनी रियालिटी है? अब विनर बनने के बाद उनकी क्या है प्लानिंग? रंगारंग को बता रहे प्रिंस नरूला एक बातचीत में।
सबसे पहले प्रिंस नरूला 2014 में मिस्टर पंजाब कॉम्पिटिशन के सेकेंड रनरअप बनकर लाइमलाइट में आए। इसके बाद उन्होंने ‘एमटीवी रोडीज एक्स 2’ और ‘स्प्लिट विला 8’ जैसे रियालिटी शोज के विनर बनकर अपनी पहचान बढ़ाई। इसके बाद भी प्रिंस का रियालिटी शोज की जीत का सिलसिला जारी है। पिछले शनिवार वह कलर्स चैनल के रियालिटी शो ‘बिग बॉस-डबल ट्रबल’ के सीजन 9 के विनर भी बन गए। विनर बनने के बाद प्रिंस नरूला ने रंगारंग से लंबी बातचीत की। प्रस्तुत है इस बातचीत के प्रमुख
आपका नाम प्रिंस है लेकिन ‘बिग बॉस’ के आप किंग बन गए हैं, विनर बनने के बाद कैसा महसूस कर रहे हैं? कैसा रहा यह पूरा सफर?
मैं खुद को टॉप ऑफ द वर्ल्ड महसूस कर रहा हूं। दर्शकों ने मुझे इतना प्यार दिया है कि मैं इसे कभी नहीं भूल पाऊंगा। इसके लिए मैं उनका शुक्रिया अदा करता हूं। ‘बिग बॉस’ का पूरा सफर भी बहुत यादगार रहा, मेरे लिए यह लाइफ टाइम एक्सपीरियंस था।
‘बिग बॉस’ जीतना आसान काम नहीं है, इसके लिए कंटेस्टेंट कोई न स्टेट्रजी जरूर बनाते हैं, आपकी क्या स्टेट्रजी थी?
मैंने शो में जाने से पहले ही सोच लिया था कि किसी को डिसरेस्पेक्ट नहीं करूंगा। साथ ही मैं जो हूं, वही शो में भी नजर आया। मैंने पूरी ईमानदारी-सच्चाई से खुद को लोगों के सामने रखा। किसी बात का अगर बुरा लगा, तो वह बात साफ-साफ सामने कह दी। मेरी जीत का राज भी यही है, मैं अच्छाई की ताकत में यकीन रखता हूं। यह बात रियल लाइफ में भी लागू होती है।
शो में सलमान खान बतौर होस्ट कंटेस्टेंट्स को प्यार और डांट दोनों ही देते थे। आपको उनकी कौन-सी बात सबसे अच्छी लगी?
सलमान सर जितने बड़े स्टार हैं, उतने ही अच्छे इंसान भी हैं। वह जब भी किसी को कुछ कहते थे, तो उसमें एक सीख होती थी। उन्होंने जब भी कभी मुझे शो के दौरान डांटा तो मैंने अपनी गलती को सुधारा। इससे शो में आगे बढ़ने में मुझे बहुत मदद मिली।
‘बिग बॉस’ में आप युविका की तरफ अट्रैक्ट हुए थे, वहीं नोरा फतेही को भी आप पसंद करते हैं, दोनों के साथ आपकी बॉन्डिंग कितनी रियल है या यह सब सिर्फ रियालिटी शो की स्क्रिप्ट में था?
मैं एक साफ दिल का इंसान हूं, जिसके लिए जो फीलिंग होती है, उसे बता देता हूं। युविका को लेकर मेरा अट्रैक्शन सबको साफ नजर आता था। मैंने यह बात युविका को भी कह दी थी, लेकिन उसको थोड़ा वक्त चाहिए था। कुछ वक्त बाद युविका शो से बाहर हो गई। लेकिन हमारी रिलेशनशिप फ्रेंडशिप तक सीमित है।
जहां तक नोरा की बात है, तो उसे लेकर मैंने स्पेशल फील किया है, लेकिन हम रियालिटी शो कपल का टैग नहीं चाहते थे। हम दोनों ने तय किया कि शो से बाहर जाने के बाद हम डेटिंग करेंगे। जिससे अपने रिलेशनशिप को आगे बढ़ा सकें। हम दोनों की सोच एक-दूसरे से काफी मिलती है, उसके साथ मैं खुद को बहुत ही हैप्पी फील करता हूं। वैसे जल्द ही वैलेंटाइन-डे भी आने वाला है, इसलिए मैं नोरा के लिए कुछ स्पेशल प्लान करूंगा।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top