logo
Breaking

BIG BOSS 8: 39 वां दिन- गौतम के हाथ लगी कप्‍तानी, गुटबाजी का दौर जारी

इसी दौरान गौतम कॉन्फेशन रूम में जाकर बिगबॉस से उन्हें कप्तान बना दिए जाने के लिए कहते है।

BIG BOSS 8: 39 वां दिन- गौतम के हाथ लगी कप्‍तानी, गुटबाजी का दौर जारी

मुंबई. बिग बॉस के 39 वें दिन की शुरुआत में पुनीत, अली और सोनाली को सफाई के काम में हाथ बटाने के लिए आदेश देते हुए नजर आते है। पुनीत, अली को सोनाली के साथ गार्डन की सफाई करने को कहते है पर बाकी घरवाले इस बात को खारिज करते हुए सोनाली को सिर्फ रसोइ की सफाई करने की बात कहते हैं। वहीँ गार्डन की सफाई करते समय प्रणीत ने अली को छेड़ दिया इससे दोनों में बहस शुरू हो गई और दोनों एक-दूसरे पर चीखने लगे।

दोपहर के समय बिगबॉस घरवालों को दूसरे टास्क के कप्तान को नॉमिनेट करने के लिए बुलाते है। सभी घरवालो में इस बात की चर्चा बढ़ जाती है क्योंकि सब जानते थे के ज्यादातर वोट्स उपेन या दिंद्रा में से एक को मिलने हैा इसी दौरान गौतम कॉन्फेशन रूम में जाकर बिग बॉस से उन्हें कप्तान बना दिए जाने के लिए कहते है। साथ ही घरवालो के साथ तमीज और रिस्पेक्ट से रहने की कसम भी खाते है।

इनकी बात मानते हुए बिग बॉस प्रणीत को कॉन्फेशन रूम में बुलाते हैं। बिग बॉस प्रणीत से कहते हैं कि वे घरवालों से चर्चा कर दूसरे कप्‍तान का नाम तय करें। इसके बाद सभी घरवाले उपेन का नाम चुनते है और बिगबॉस उपेन और गौतम को कप्तान बाजी के लिए टास्क देते हैं।

नीचे की स्लाइड्स में जानिए, क्‍यों भड़की उठीं करिश्‍मा-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Share it
Top