Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कमाल खान ने गिनाए बिग-बॉस के प्रतियोगियों के नाम, यू-टयूब पेज पर हुुए वायरल

बिग बॉस का आठवां सीजन 21 सितंबर से शुरू हो रहा है। सलमान खान का डैशिंग पायलट लुक तो पहले ही दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा चुका है

कमाल खान ने गिनाए बिग-बॉस के प्रतियोगियों के नाम, यू-टयूब पेज पर हुुए वायरल

मुंबई. कमाल राशिद खान ने एक बार फिर धमाका करते हुए दावा किया है कि बिग बॉस के सारे प्रतियोगियों की लिस्ट उनहें पता है। गौरतलब है कि शनिवार रात सलमान खान बिग बॉस -8 के प्रतियोगियों की लिस्ट जारी करने वाले थे। लेकिन इसके पहले कमाल खान ने प्रतियोगियों की लिस्ट जारी कर दी। कमाल खान ने अपने यू ट्यूब पेज केआरके लाइव पर लिस्ट जारी की थी। केआरके ने दावा किया है कि वो बिग बॉस में होने वाले सभी अफवाहों और ड्रामों को वीडियों को अपने पेज पर अपलोड़ करते रहेंगें।

बिग बॉस का आठवां सीजन 21 सितंबर से शुरू हो रहा है। इसके होस्ट सलमान खान का डैशिंग पायलट लुक तो पहले ही दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा चुका है, और अब इसके संभावित प्रतिभागियों के नाम भी इस उत्सुकता को और बढ़ा रहे हैं। बिग बॉस-8 के प्रोमो में बॉलिवुड ऐक्टर सलमान प्रतिभागियों और दर्शकों को एक रोमांचक उड़ान पर ले जाने का वादा करते दिखाई दे रहे हैं। शो की इस साल की थीम बिग बॉस के घर के नए सेट में भी दिख रही है। यह लोनावाला में स्थित है और इसे एक जंबो एयरक्राफ्ट की डिजाइन में तैयार किया गया है।
शो में शामिल हो सकते हैं ये सेलेब्रिटी
कमाल खान के मुताबिक शो में अमीषा पटेल, आरती छाबरा, रागिनी खन्ना, करिश्मा अरोरा, काइनत अरोरा, जुगाह हंसराज, इंदर कुमार, मुकुल देव रती पांडे, राहुल देव, सुमित शेहगल, मोना सिंह, अचला शहदेव, एस श्रीशंत, राघ्घू राम, वीजे बानी, प्रिया मानी, नौशीन सरदार अली, कुमार विश्वास, रश्मि देशाई, चोपरा, रवि बहल, हर्द कौर, अभिजीत भट्टाचार्या, माही विज, कोइना मित्रा, मर्यम जकारिया, मौसमी उदेशी, नेहा कक्कर, श्वेता शाल्वे, गौरव चोपरा, श्वेता भारद्वाज, उपेन पटेल, गौतम गुलाटी, आर जे प्रीतम शामिल हो सकते हैं।
नीचे की स्लाइड्स में देखिए, बिग बॉस के कौन-कौन हैं स्पांसर-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-

Next Story
Top