logo
Breaking

देखिए BIG BOOS-8 के घर की लेटेस्ट तस्वीरें, जम्बो एयरक्राफ्ट की थीम का है इंटीरियर

मिनिशा लाम्बा, करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल हो सकते हैं शो की प्रतियोगी

देखिए BIG BOOS-8 के घर की लेटेस्ट तस्वीरें, जम्बो एयरक्राफ्ट की थीम का है इंटीरियर

मुंबई. अपने 7 रियल्टी शो में सफलतापूर्वक दर्शकों की वाहवाही लूटने के बाद बिग बॉस सीजन 8 जल्द ही कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला है। शो के लिए इसका टीजर जारी कर दिया गया है। इसके होस्ट सलमान खान इस सीजन में पायलट के लुक में होस्ट करते नजर आ सकते हैं। इस नए टीजर में सलमान खान के लुक को देखकर की ड्रेस को देखकर दर्शकों के मन में शो को लेकर काफी जिज्ञासा है। इस नए प्रोमो में सलमान खान दर्शकों को भरोसा दिलाते नजर आ रहें हैं कि वो शो के प्रतिभागियों को फ्लाइट के जरिेए लाकर दर्शकों से रुबरु कराएगें।

लोनावाला स्थित बिग बॉस में इस साल की थीम पिछले सालों से अलग होगी। थीम जम्बों एयरक्राफ्ट को ध्यान में रखकर तैयार की गई है। खबरों के मुताबिक घर के इंटीरियर को एयरक्राफ्ट का रुप दिया जाएगा। जैसा कि सीजन 7 की थीम स्वर्ग और नरक को ध्यान में रखकर दो घर तैयार किेए गए थे। एक घर में सारी सुख सुविधाएं थी तो दूसरे में कम सुविधाओं में गुजारा करना था। नया सीजन २1 सितम्बर से शुरु होगा, जिसमें कुछ चर्चित चेहरों को घर में बंद कर दिया जाएगा और उम्मीद होगी की वो पूरे सौ दिन अपने ड्रामे से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

चैनल के मुताबिक मीनिशा लाम्बा इस साल की सबसे बड़ी ड्रामा क्वीन होगी और इसके साथ ही आर्य बब्बर के शो में शामिल होने के संकेत मिल रहें हैं। इस साल टीवी रीएल्टी शो और टीवी एक्ट्रेस श्वेता शाल्वे, करिश्मा तन्ना और एजेंट शो की एक्ट्रेस इरिस स्टारलेस मार्यम भी शो की प्रतियोगी हो सकती है। किंगशिफर की कैलेंडर गर्ल शोनाली राउत, जो फिल्म एक्सपोज में भी दिख चुकी है, शो की में शामिल हो सकती है।

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, बिग बॉस 8 को करने से सलमान खान क्यों कर रहे थे मना और कौन हो सकते हैं शो के प्रतिभागी

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-

Share it
Top