Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 15: रितेश के घर से बाहर होने पर राखी लगी रोनें, बोली- "मुझे छोड़ कर कनाडा..."

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) पर थोड़े दिनों पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी, जिसमें राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनके पति रितेश (Ritesh) भी शामिल थे। तो अब रितेश को घर से बाहर कर दिया गया है, जिससे राखी काफी दुखी हैं और उन्हें इस बात का डर भी है कि कहीं उनका पति उन्हें छोड़कर चला न जाए।

Bigg Boss 15: रितेश के घर से बाहर होने पर राखी लगी रोनें, बोली- मुझे छोड़ कर कनाडा...
X

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) हर बार की तरह ही इस बार भी काफी ड्रामे से भरा रहा है। हालांकि शुरुआत में इस शो में कुछ खास देखने को नहीं मिला था, लेकिन सीजन के मिड में हुई वाइल्ड कार्ड एंट्रीज (Wild Card Entries) ने इसे काफी मजेदार बना दिया। शो पर हुई ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनके पति रितेश (Ritesh) भी दिखाई दिए। दोनों में प्यार कम और बहस ज्यादा हुई। रितेश ने शो के दौरान अपनी पत्नी राखी से काफी बेअदबी की जो एक्ट्रेस के फैंस को पसंद नहीं आई और रितेश को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। बता दें कि रितेश को सलमान खान ने शनिवार के एपिसोड में काफी फटकार भी लगाई थी।

रितेश के घर से बेघर होनें की खबर राखी के लिए काफी शौकिंग थी। जब 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने रितेश से सभी घरवालों को गुडबाय बोलकर बाहर आने के लिए कहा तो राखी ने अपने पति को न भागने की रिक्वेस्ट की। जब सलमान ने रितेश को याद दिलाया कि उनके घर से बाहर निकलने का समय हो गया है, तो राखी ने अपने पति से कहा, "मुझे छोड़ कर भाग मत जाना प्लीज। तुम भाग मत जाना कनाडा वगैरा कहीं।" इस पर रितेश ने राखी को समझाते हुए कहा, "मैं यही हूं।" इस पर राखी ने अपनी बात पर जोर देते हुए कहा, "नहीं भाग मत जाना प्लीज। मेरी कसम खाओ, नहीं कहीं भाग नहीं जाना।" इसके साथ ही राखी ने रितेश से ये प्रॉमिस भी लिया कि वह उन्हें छोड़ेगा नहीं।

राखी ने कहा, 'क्या आप मुझसे नाराज हैं? मेरी कसम खाओ, मुझे माफ करो।" रितेश ने कहा, "हा बाबा, ठीक है।" इसके बाद रितेश ने उसे गले से लगाते हुए कहा, "अच्छे से खेलना और जीत का आना।" राखी ने फिर सलमान खान की ओर देखते हुए कहा, "सर! प्लीज।" इस पर सलमान ने राखी से कहा, 'वो भागेगा नहीं। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं, वह अभी घर छोड़ देगा लेकिन अभी नहीं भागेगा।' सलमान के अलावा सभी घरवालों ने राखी को समझाया कि रितेश कहीं भागेगा नहीं। शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने रितेश को गुडबॉय बोलते हुए कहा कि ये कभी मत भूलना की राखी तुमसे प्यार करती है। घर से जाते समय रितेश ने राखी को आश्वासन दिया कि वह मुंबई में रहेगा। बता दें कि रविवार को रितेश और राजीव अदतिया को बिग बॉस 15 के घर से बाहर कर दिया गया है।

Next Story