Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 15: WhatsApp के जरिए शुरु हुई थी राखी और रितेश की लव स्टोरी फिर ड्रामा क्वीन ने किया था ब्लॉक

कलर्स टीवी के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के लेटेस्ट एपिसोड में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री (Wild Card Entry) हुई है। इस वाइल्ड कार्ड एंट्री में रशमी देसाई (Rashmi Desai), देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) शामिल हैं। इसके साथ ही शोे पर राखी सावंत के पति रितेश भी नजर आए हैं।

Bigg Boss 15: WhatsApp के जरिए शुरु हुई थी राखी और रितेश की लव स्टोरी फिर ड्रामा क्वीन ने किया था ब्लॉक
X

कलर्स टीवी के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के लेटेस्ट एपिसोड में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री (Wild Card Entry) हुई है। इस वाइल्ड कार्ड एंट्री में रशमी देसाई (Rashmi Desai), देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) शामिल हैं। शो में राखी सावंत की एंट्री काफी खास है क्योंकि इस शो में दर्शकों को पहली बार उनके पति रितेश के दर्शन होंगे। शो से कई सारी वीडियो क्लिप्स सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही हैं।

राखी सावंत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पहले तो तीनों वाइल्ड कार्ड की एंट्री दिखाई जाती है। इसके बाद राखी सावंत अपने पति रितेश (Ritesh) के शो पर आने की घोषणा करती हैं। ड्रामा क्वीन रितेश के स्वागत में पहले तो 'मेरा पिया घर आया' (Mera Piya Ghar Aaya) गानें पर जोरों से डांस करती नजर आती हैं। इसके बाद शो पर रितेश की ग्रैंड एंट्री होते हुए दिखाई देती है। राखी अपने पति रितेश का स्वागत पूरे भारतीय अंदाज में आरती के साथ करती हैं। यहां देखिए वीडियो...

इस एंट्री के बाद शुक्रवार के एपिसोड में जब सब एक साथ बैठे तब शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और बाकियों ने उनकी लव स्टोरी के बारें में सुनना चाहा। तब रितेश ने बताया कि राखी से उनकी पहली बार बात मैसेजिंग एप 'व्हाट्स ऐप' (WhatsApp) पर हुई थी। रितेश ने खुलासा किया कि उनके पीए ने उन्हें राखी का नंबर दिया था जब वे किसी कार्यक्रम का आयोजन कर रहे थे। फिर एक दिन जब वह बहुत डिप्रेस्ड थे तब ऐसे ही उन्होंने फोन स्क्रॉल करते हुए राखी को 'हाय' (Hi) मैसेज किया और फिर राखी ने उन्हें ब्लॉक कर दिया। रितेश ने आगे बताया कि फिर उन्होंने दूसरे नंबर से राखी को मैसेज किया, जिस पर एक्ट्रेस ने उन्हें रिप्लाई किया। इसके बाद राखी ने बताया कि उस समय उनका एक बॉयफ्रेंड था और तभी उन्हें पता चला था कि वह एक डॉन है और इस कारण वह काफी उदास थी। इसके बाद राखी ने बताया कि वह उस समय शादी करना चाहती थीं। राखी ने आगे बताया कि उनकी और रितेश की शादी को 2 साल हो चुके हैं, और लॉकडाउन के कारण एक्ट्रेस के पति विदेश में फंस गए थे।

Next Story