Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 15: कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने पहुंचे करीबियों के बीच छीड़ी बहस, देखिए वीडियो

कलर्स टीवी का सबसे चर्चित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' इन दिनों टेलिकास्ट हो रहा है। शो से आए दिन एक से बढ़ कर एक धमाकेदार वीडियोज सामने आते रहते हैं। हाल ही में कलर्स टीवी ने शो का एक नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस प्रोमो वीडियो में कंटेस्टेंट के करीबियों को देख सकते हैं।

Bigg Boss 15: कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने पहुंचे करीबियों के बीच छीड़ी बहस, देखिए वीडियो
X

कलर्स टीवी का सबसे चर्चित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) इन दिनों टेलिकास्ट हो रहा है। शो से आए दिन एक से बढ़ कर एक धमाकेदार वीडियोज सामने आते रहते हैं। हाल ही में कलर्स टीवी ने शो का एक नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस प्रोमो वीडियो में कंटेस्टेंट के करीबियों को देख सकते हैं। ये प्रोमो वीडियो वीकेंड के वार का है जिसमें नेहा भसीन (Neha Bhasin), करन पटेल (Karan Patel), निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) नजर आ रहे हैं।

'बिग बॉस 15' की ये प्रोमो वीडियो वीकेंड के वार एपिसोड की है। वीकेंड के वार में नेहा भसीन, करन पटेल, निक्की तंबोली और अर्जुन बिजलानी अपने करीबियों को सपोर्ट करने पहुंचे हैं। प्रतीक सेहजपाल के बारें में सबके ओपीनियन चेंज हो जाते हैं। वहीं शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने प्रतीक सेहजपाल (Pratik Sehajpal) को अग्रेसिव कहा जिससे निक्की सहमत नहीं है। नेहा ने कहा कि प्रतीक 'बिग बॉस' को अकेले चला रहा है, लेकिन करण ने टिप्पणी की, "वो तो वैसा ही अकेला खेलना चाहता है। निक्की ने सवाल किया, "जय कौन है?" इस पर करण ने पलटवार करते हुए कहा कि अगर वह 'बिग बॉस 15' देखती है तो उन्हें उसका जवाब मिल जाएगा।

इसके बाद जय द्वारा प्रतीक को कॉलर से पकड़ने के बाद गाली देने का जिक्र करते हुए निक्की ने आगे कहा, मां के ऊपर गाली मत दो। अर्जुन ने कहा कि प्रतीक हमेशा अन्य प्रतियोगियों को 'पोक' करने की कोशिश करता है, जिस पर निक्की ने जवाब दिया कि यह उनका 'गेम' है। जिस पर अर्जुन ने कहा, "तो फिर खेल पे गली सुन ले फिर।" सलमान ने भी प्रतीक के व्यवहार पर टॉन्ट करते हुए कहा, "वह अकेला आदमी था जो अग्रेसिव हो रहा था।" जिस पर निक्की ने कहा, "मैं सहमत नहीं हूं।" बता दें कि प्रतीक सेहजपाल पहले 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में नजर आ रहे थे, लेकिन वह ट्रॉफी की रेस से बाहर हो गए, क्योंकि उनका नाम 'बिग बॉस 15' की कंटेस्टेंट लिस्ट में आ गया था।

Next Story