Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 15: अफसाना खान को बिना बताए बिग बॉस के घर में हो रही ये कैसी प्लानिंग है किसके खिलाफ, देखिए वीडियो

कलर्स टीवी का फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' इन दिनों काफी चर्चा में है। 'बिग बॉस' को हमेशा की तरह सलमान खान होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। शो शुरु हुए लगभग 1 हफ्ता हुआ है और इससे लगातार एंटरटेनिंग वीडियोज सामने आते रहते हैं। हाल ही में शो का एक लेटेस्ट प्रोमो वीडियो सामने आया है।

Bigg Boss 15: अफसाना खान को बिना बताए बिग बॉस के घर में हो रही ये कैसी प्लानिंग है किसके खिलाफ, देखिए वीडियो
X

कलर्स टीवी का फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) इन दिनों काफी चर्चा में है। 'बिग बॉस' (Bigg Boss) को हमेशा की तरह सलमान खान (Salman Khan) होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। शो शुरु हुए लगभग 1 हफ्ता हुआ है और इससे लगातार एंटरटेनिंग वीडियोज सामने आते रहते हैं। हाल ही में शो का एक लेटेस्ट प्रोमो वीडियो सामने आया है। जिसमें एक टीम दूसरी टीम के खिलाफ प्लानिंग कर रही है।

कुछ ही देर पहले सामने आए 2 मिनट 48 सेकेंड का ये वीडियो काफी इंटरेस्टिंग है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं घर की एक टीम के सदस्य घेरा बनाए हुए कुछ बातें करते हैं। इन सदस्यों मे करण कुंद्रा (Karan Kundra) और जय भानुशाली (Jay Bhanushali) शामिल है। ये सारे दूसरी टीम के खिलाफ कोई प्लान बना रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये लोग अफसाना खान (Afsana Khan) के बैग के साथ कोई प्लान बना रहे हैं और इसे बारें में अफसाना को कोई जानकारी नहीं हैं। यहां देखिए वीडियो...

शो की ये प्रोमो वीडियो कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई है। इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है," बहुत कुछ चल रहा है #BB15 के जंगल में, अब आगे क्या होगा इस दंगल में? जाने के लिए देखें #BiggBoss15, आज रात 10:30 बजे, सिर्फ #कलर्स पर। इसे टीवी के सामने @vootselect पर देखें।" इससे पहले प्रतीक सेहजपाल (Pratik Sehajpal) को लेकर के घर में खूब हंगामा हुआ था यहां तक कि इस हंगामें में घर को भी नुकसान पहुंचा था। इस वीडियो को देखकर भी लगता है कि घर में इस बार भी कुछ तगड़ा हंगामा होने वाला है। बता दें कि इस बार के इस सीजन की थीम जंगल है और ये सीजन जितना कंटेस्टेंट के लिए खतरनाक होगा, दर्शकों को इसे देखकर उतना ही मजा आने वाला है। बिग बॉस 15 की अन्य अपडेट्स के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए।

और पढ़ें
Next Story