Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 15: क्या राखी सावंत के पति रितेश वास्तव में हैं बिग बॉस के कैमरा मैन? पढ़िए पूरी खबर

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों एक बार फिर चर्चा में हैं। राखी सावंत ने अपने पति रितेश (Ritesh) के साथ हाल ही में 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में वाइल्ड कार्ड एंट्री (Wild Card Entry) की है। तो अब राखी के पति को लेकर के कई खबरें सामने आ रही हैं। लोग मानने को तैयार ही नहीं हैं कि रितेश वास्तव में राखी के पति हैं।

Bigg Boss 15: क्या राखी सावंत के पति रितेश वास्तव में हैं बिग बॉस के कैमरा मैन? पढ़िए पूरी खबर
X

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों एक बार फिर चर्चा में हैं। राखी सावंत ने अपने पति रितेश (Ritesh) के साथ हाल ही में 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में वाइल्ड कार्ड एंट्री (Wild Card Entry) की है। राखी के पति (Rakhi Sawant Husband) पिछले दो सालों से मीडिया से छिपे हुए थे और फिर अचानक से 'बिग बॉस' (Bigg Boss) में प्रकट हो गए। राखी पिछली बार के 'बिग बॉस' के सीजन 14 (Bigg Boss 14) में भी नजर आईं थी। शो में वह अपने पति को याद करती रहती थी और बतातीं थी कि कैसे शादी वाले दिन ही रितेश उन्हें छोड़ कर विदेश चले गए थे। एक पॉइन्ट पर आकर के राखी उन्हें तलाक भी देना चाहतीं थी।


इसके बाद जब शो खत्म हुआ तब भी राखी कई सारे इंटरव्यू में रितेश को लेकर के बात करती रहीं। एक बार तो उन्होंने ये इच्छा भी जाहिर की कि अगर रितेश वापस आते हैं तो वह अपने पति के साथ 'बिग बॉस 15' में हिस्सा जरूर लेंगी। अब रितेश फाइनली मीडिया के सामने आ गए हैं। वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) में राखी और रितेश ने अपनी मुलाकात और शादी के बारें में बताया। राखी ने कहा कि वह रितेश से व्हाट्सऐप पर मिलीं थी। इसके बाद शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने रितेश से अपने बारें में बताने को कहा जिस पर राखी के पति ने बताया कि वह बिहार के सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं और बेलजियम में काम करते हैं। रितेश ने इस बात को स्वीकारा कि प्रोफेशनल कारणों के चलते उन्हें अपनी शादी की बात को छिपाना पड़ा था। इसके बाद सलमान खान ने राखी से मजाक करते हुए पूछा कि क्या रितेश वाकई में राखी के पति हैं या फिर एक्ट्रेस ने उन्हें अपने पति का रोल करने के लिए हायर किया है। इस बात का जवाब देते हुए राखी ने कहा, "नहीं नहीं ये मेरे पति परमेश्वर हैं, मेरे एकलौते पति।"


वैसे राखी की इन बातों का ऑडियंस ने ज्यादा भरोसा नहीं किया है। लोगों ने इस बात को मानने से इंकार कर दिया कि रितेश वास्तव में उनके पति हैं। लोग उनके रिश्ते पर सवाल उठा रहे हैं और महसूस कर रहे हैं कि राखी सिर्फ अपने फायदे के लिए इस शख्स का इस्तेमाल कर रही हैं। कुछ को तो यह भी लगता है कि 'बिग बॉस' सिर्फ राखी और रितेश का मजाक उड़ा रहे हैं।

वहीं 'बिग बॉस' के फैंस के लिए एक शॉकिंग खबर है। 'बिग बॉस' पर नजर रखने वाले 'द रियल खबरी' (The Real Khabri) ने शो के बारें में एक नया खुलासा किया है। 'द रियल खबरी' ने एक ट्वीट शेयर किया जहां पर राखी सावंत और उनके पति रितेश को लेकर एक नई अफवाह के बारे में बात की गई है। उन्होंने शेयर किया कि रितेश वास्तव में 'बिग बॉस' टीम के कैमरामैन हैं न कि राखी सावंत के असली पति। 'द रियल खबरी' ने अपने ट्वीट में लिखा, "अब ये अफवाह कौन फैला रहा की #RakhiSawant का पति #Ritesh असल में #BiggBoss टीम का कैमरामैन है।"

बता दें कि राखी सावंत और रितेश 'बिग बॉस 15' में आने के बाद काफी ट्रेंड कर रहे हैं। वीकेंड का वार में रितेश और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के बीच जमकर घमासान हुआ था। करण ने रितेश को शादी के बाद भागने वाला कायर कहा था। इसके बाद दोनों में बात हाथापाई तक पहुंच गई थी। फिर राखी ने अपने पति का बचाव करते हुए करण को भगोड़ा और धोखेबाज भी कहा था।

Next Story