Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 15: सामने आई राखी सावंत के पति रितेश की सच्चाई, पहली पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) इन दिनों काफी चर्चा में है। हाल ही में शो से राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनके पति रितेश (Ritesh) के किस्से काफी वायरल हो रहे हैं। तो अब रितेश को लेकर के एक बड़ा खुलासा हुआ है। उनकी पहली पत्नी मीडिया के सामने आ गई हैं और उन्होंने रितेश पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Bigg Boss 15: सामने आई राखी सावंत के पति रितेश की सच्चाई, पहली पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप
X

टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) इन दिनों काफी चर्चा में है। हाल ही में शो से राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनके पति रितेश (Ritesh) के किस्से काफी वायरल हो रहे हैं। शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने भी 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) में रितेश को तगड़ी फटकार लगाई थी। दरअसल शो पर रितेश अपनी पत्नी राखी सावंत से काफी बदतमीजी की थी और राखी उनकी हरकतों को चुपचाप बर्दाश्त कर रही थी। तो अब रितेश को लेकर के एक बड़ा खुलासा हुआ है। उनकी पहली पत्नी मीडिया के सामने आ गई हैं और उन्होंने रितेश पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

एक यूट्यूब चैनल से बातचीत करते हुए रितेश की पहली पत्नी स्निग्धा प्रिया (Snigdha Priya) ने दावा किया है कि वह एनआरआई नहीं हैं और साथ ही उन पर घरेलू हिंसा के आरोप भी लगाए हैं। स्निग्धा ने आगे बताया कि रितेश ने उनके साथ मारपीट की थी। इसके बाद रितेश के माफी मांगने पर स्निग्धा ने उन्हें माफ भी कर दिया था। लेकिन एक दिन रितेश उन्हें लगातार चार घंटों तक पीटते रहे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था, और वहां से वह अपने मां- बाप के पास पहुंच गई। इसके साथ ही स्निग्धा ने ये भी बताया कि रितेश संग उनकी शादी बिहार के बेतिया में साल 2014 में हुई थी और उनका एक बेटा भी है।

बता दें कि 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में राखी ने एक बार इस बात का खुलासा किया था कि उनके पति रितेश पहले से ही शादीशुदा है और उनका एक बेटा भी है। 'सीजन 14' के एक टास्क के दौरान राखी अचानक से रोने लगी और तब उन्होंने अपनी शादी की सच्चाई के बारें में खुलासा किया था। ड्रामा क्वीन ने राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के सामने रोते हुए इस बात को बताया था कि उनके पति पहले से ही शादीशुदा हैं और एक बच्चे के पिता भी हैं। राखी ने राहुल को बताया था कि उन्हें इस बात का पता शादी के बाद चला था। राहुल वैद्य को अपनी शादी की सच्चाई बताते हुए राखी टूट गईं थी।

Next Story