Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना को हराने के बाद निक्की तंबोली का बड़ा कदम, ऐसे बचाएंगी लोगो की जान

कोरोना को हराकर ठीक हुई बिग बॉस 14 फेम ऐक्ट्रेस निक्की तंबोली ने अब लोगो की जान बचाने का जिम्मा उठाया है। निक्की प्लाज्मा डोनेट करके लोगो की जान बचाएंगी।

Bigg Boss 14 Nikki Tamboli donate plasma to help COVID 19 patients
X

कोरोना को हराने के बाद निक्की तंबोली का बड़ा कदम

'बिग बॉस 14'(Big Boss 14) फेम ऐक्ट्रेस निक्की तंबोली(Nikki Tamboli) हाल ही में कोरोना को हराकर ठीक हुईं है। अब कोरोना से ठीक होने के बाद निक्की ने लोगो की जान बचाने जैसी बड़ी जिम्मेदारी उठाने का फैसला किया हैं। ऐक्ट्रेस ने कोविड-19 को मात देने के बाद अब जरूरतमंदो को प्लाज्मा डोनेट करने का नेक फैसला लिया है। ऐक्ट्रेस ने यह बात लोगो को इंस्टाग्राम(Instagram) लाइव चैट के जरिए बतायी। इसके साथ ही निक्की ने लोगो को अपना ध्यान रखने की भी सलाह दी है।

ऐक्ट्रेस ने लाइव सेशन के दौरान कहा कि, 'कोविड नेगेटिव होने के बाद अब मैं सरकारी अस्पताल में प्लाज्मा डोनेट करूंगी ताकि जिन लोगों को जरूरत है और वो अफॉर्ड नहीं कर सकते उन्हें प्लाज्मा मिल जाए। मैं सभी से कहना चाहूंगी कि आप सभी अपना ध्यान रखें।' आगे एक्ट्रेस ये भी बताया कि उनका भाई भी कोविड पॉजिटिव है और हॉस्पिटल में एडमिट है। एक्ट्रेस ने कहा, मेरा भाई भी कोविड पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में भर्ती है। हालात बहुत खराब हैं। जब भी मेरे पैरेंट्स कॉल करते हैं मैं डर जाती हूं कि पता नहीं अब क्या न्यूज़ होगी। मैं आशा करती हूं कि कोविड से जो हमारी जंग है वो जल्द ही खत्म हो जाए और सभी अपना ध्यान रखें।'

निक्की तंबोली कंचना 3 में नज़र आई थी। इसके अलावा निक्की बिग बॉस 14 की सेकेंड रनरअप भी रही हैं। जिसके बाद घर-घर में लोग उन्हें जानने लगे। अब खबर आ रही है कि निक्की, रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आने वाली हैं। इस बार शो की शूटिंग केप टाउन में होगी। 6 मई को सभी फ्लाइट लेकर निकलेंगे और 1 महीने के लिए वहीं रहेंगे। वैसे शो की शूटिंग पहले अप्रैल में होने वाली थी, लेकिन कोविड-19 की वजह से शूटिंग में देरी हो गई।

कंचना 3 एक्ट्रेस निक्की की दादी का कुछ दिनों पहले निधन हो गया था, लेकिन एक्ट्रेस ने अपना काम जारी रखा क्योंकि वह अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करना चाहती थीं। बता दें कि निक्की ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की ख़बर 19 मार्च को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दी थी।

Next Story