Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना के चलते निक्की तंबोली के भाई का निधन, एक्ट्रेस के परिवार पर टूटा दुखो का पहाड़

बिग बॉस फेम 14(Bigg Boss 14) फेम एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के भाई जतिन तंबोली का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया है।

Bigg Boss 14 Fame Nikki Tamboli brother passes away due to coronavirus actress share heartfelt message on instagram
X

कोरोना के चलते निक्की तंबोली के भाई का निधन

बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) फेम एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और उनके परिवार को बहुत गहरा सदमा लगा है। उनका वह भाई जो उन्हें खुद की जान से भी प्यारा था, जिसकी सलामती लिए निक्की ने घर पर हवन करवाया था, वह भाई अब इस दुनिया छोड़कर चला गया है। कोरोना वायरस के चलते निक्की तंबोली के भाई जतिन तंबोली का निधन हो गया। निक्की और उनके परिवार पर तो मानो दुखो का पहाड़ टूट पड़ा है।

यह खबर निक्की तंबोली ने फैन्स को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। निक्की ने एक इमोशनल पोस्ट किया है। पोस्ट मे निक्की ने लिखा है कि 'हमें नहीं पता था कि भगवान आज सुबह तुम्हारा नाम बुलाने वाले थे। जब जिंदगी थी तब हमने तुम्हें बहुत प्यार किया और अब भी हम तुम्हें वैसा ही प्यार करते हैं। तुम्हें खो देने से हमारा दिल टूट चुका है। तुम सिर्फ अकेले नहीं गए बल्कि हम सबका अंश भी तुम्हारे साथ चला गया। जिस दिन भगवान ने तुम्हें घर बुलाया, उस दिन तुम खूबसूरत यादें छोड़ गए। तुम्हारा प्यार अभी भी हमारा गाइड है। हम भले ही तुम्हें न देख सकें पर तुम हमेशा हमारे साथ रहोगे। हमारी फैमिली चेन टूट गई। और अब सबकुछ पहले जैसा नहीं है। पर भगवान सबको बारी-बारी से बुलाते हैं, तो हमारी यह चेन एक बार फिर जुड़ जाएगी। तुमने किसी को अंतिम विदाई तक नहीं दी, किसी को गुडबॉय भी नहीं कहा। जब तक हमें पता चलता तब तक तुम जा चुके थे। सिर्फ भगवान ही जानते हैं कि क्यों। हम तुम्हें लाखों बार याद करेंगे। हम कई बार रोएंगे। अगर सिर्फ प्यार ही तुम्हें बचा पाता तो फिर तुम नहीं मरते। हम किसी दिन दोबारा जरूर मिलेंगे। मैं भगवान को धन्यवाद करती हूं कि उन्होंने तुम्हे हमारा भाई बनाया। मिस यू दादा।


'बता दें कि निक्की तंबोली के भाई जतिन तंबोली कोरोना संक्रमित थे। उन्हें हाल ही में मुंबई के एक अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। जिसके बाद उनके भाई की हालत दिन प्रतिदिन खराब होती चली गयी। कुछ दिनो पहले ही निक्की ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर की थी। जिसमें निक्की ने बताया था कि उन्होंने अपने भाई के लिए घर में पूजा करवाई है और इसके साथ ही पोस्ट में निक्की ने अपने फैन्स से भाई की सलामती के लिए प्रार्थना करने को कहा था।

Next Story