Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस के लिए खुशखबरी, मोस्ट डिजायरेबल मैन ऑन टीवी बने एक्टर, यहां देखें पूरी लिस्ट

द टाइम्स टॉप 20 मोस्ट डिजायरेबल मैन ऑन टीवी 2020 की पूरी लिस्ट सामने आते ही खबरों में छा गई हैं। पिछली बार की तरह ही टीवी के टॉप 20 डिजायरेबल मैन में मोस्ट हैंडसम एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ही हैं। तो हुई ना ये एक्टर के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी।

Bigg Boss 13 Winner Sidharth Shukla tops Times Most Desirable Man on TV 2020 know full list
X

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस के लिए खुशखबरी, मोस्ट डिजायरेबल मैन ऑन टीवी बने एक्टर, यहां देखें पूरी लिस्ट

द टाइम्स टॉप 20 मोस्ट डिजायरेबल मैन ऑन टीवी 2020 (The Times Top 20 Most Desirable Man on TV 2020) की पूरी लिस्ट सामने आते ही खबरों में छा गई हैं। लिस्ट को देख आप को पता चल जाएगा की टीवी के आपके पसंदीदा स्टार इस साल लिस्ट में है भी या नहीं। पिछली बार की तरह ही टीवी के टॉप 20 डिजायरेबल मैन में मोस्ट हैंडसम एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ही हैं। तो हुई ना ये एक्टर के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी।

सिद्धार्थ की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है, उस पर यह एक्टर बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर भी रह चुकें। वैसे सिद्धार्थ किसी मामलें मे कम नहीं है। चाहें मामला लुक का हो या फिर बात उनकी दमदार एक्टिंग की हो। वैसे सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे और उनकी फिट बॉडी की लड़कियां दीवानी हैं। जब किसी में इतनी खूबियां हो तब उसका इस लिस्ट में टॉप पर होना लाजमी हैं। एक मीडिया के मुताबिक जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि क्या उन्हें इस की उम्मीद थी। तो इस सवाल पर एक्टर का जवाब में कहा कि मुझे उम्मीद नहीं थीं, मैं खुश हूं कि मैं फैंस को मनोरंजन कर पा रहा हूं। यह फैंस का प्यार ही है जो हमें पुरस्कार देता है। वैसे इस लिस्ट में टीवी के और भी फेवरेट चेहरे जैसे की पार्थ समथान (Parth Samthaan), शहीर शेख (Shaheer Sheikh), मोहसिन खान (Mohsin Khan) भी शामिल है।

जहां टाइम्स की इस लिस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला के टॉप पर हैं वहीं दूसरे नंबर पर पार्थ समथान। इसके बाद तीसरे स्थान पर अली गोनी, चौथे नंबर पर शाहीर शेख, पांचवे स्थान पर मोहसिन खान, छठे नंबर पर शिविन नारंग, सातवें नंबर पर शरद मल्होत्रा, आठवे नंबर पर आसिम रियाज तथा नौवे और दसवें स्थान पर धीरज धूपर और निशांत मलखानी का नाम शामिल है।

Next Story