logo
Breaking

Dipika Kakkar Interview : बिग बॉस 12 और कंटेस्टेंट को लेकर किए कई खुलासे

बिग बॉस 12 की ट्राफी को टीवी की सिमर बहू दीपिका कक्कड़ ने अपने नाम की। वह दर्शकों के बीच सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ की सिमर के तौर पर पॉपुलर हैं। शो जीतने के बाद उनसे लंबी बातचीत हुई।

Dipika Kakkar Interview : बिग बॉस 12 और कंटेस्टेंट को लेकर किए कई खुलासे

Bigg Boss 12 Winner Dipika Kakkar Interview

हाल ही में कलर्स के रियालिटी शो ‘बिग बॉस-12’ (Bigg Boss 12 Winner Dipika Kakkar) की विनर बनीं टेलीविजन एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar)। वह दर्शकों के बीच सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ (Sasural Simar Ka) की सिमर के तौर पर पॉपुलर हैं। शो जीतने के बाद उनसे लंबी बातचीत हुई। पेश है, दीपिका कक्कड़ से हुई बातचीत के अंश-

‘बिग बॉस-12’ की विनर बनकर कैसा फील कर रही हैं? शो के दौरान आपकी जर्नी कैसी रही?

‘बिग बॉस’ की विनर बनकर बहुत खुश हूं। मेरी यह जर्नी बहुत मुश्किल थी। सिर्फ मेरे लिए ही नहीं बाकी सब कंटेस्टेंट्स के लिए भी। खासतौर पर जब कोई टास्क करना होता था या कोई हम पर सवाल उठाता, उस फेज को फेस करना मुश्किल होता था। मैं शो में वैसी ही नजर आई, जैसी असल जिंदगी में हूं। इस शो का सबसे बड़ा चैलेंज होता है कि आप जैसे हैं, वैसे बने रहें, कभी ओवर रिएक्ट न करें। दर्शकों ने भी मुझे बहुत सपोर्ट किया, उनकी वजह से ही विनर की ट्रॉफी मेरे पास है।

‘बिग बॉस’ के पिछले सीजन की विजेता शिल्पा शिंदे भी आपकी तरह दूसरे कंटेस्टेंट के लिए खाना बनाती थीं, क्या यह शो जीतने की कोई ट्रिक है?

मैं यह सोचकर शो में नहीं आई थी कि खाना बनाकर लोगों का दिल जीत लूंगी। पर्सनली मुझे खाना बनाने का शौक है, यही वजह है कि मैंने शो में खाना बनाने का काम अपने हाथ में लिया। जो लोग इस बात को शो जीतने का फंडा समझते हैं तो ऐसे लोगों से मैं यही कहना चाहूंगी कि एक दिन में पंद्रह लोगों का खाना, तीन बार बनाकर दिखाएं, मैं उन्हें मान जाऊंगी। बिग बॉस हाउस में भी मेरे खाना बनाने पर सवाल उठाए गए। लिहाजा मैंने दो हफ्ते की लिए बाथरूम साफ करने का और गार्डनिंग करने का जिम्मा भी लिया। मुझे कोई भी काम करने में प्रॉब्लम नहीं होती है।

‘बिग बॉस-12’ के सेकेंड रनरअप श्रीसंत का कहना है कि आप कलर्स चैनल की एक्टर हैं, यही वजह है कि जीत आपके हिस्से आई?

श्रीसंत ही नहीं और भी बहुत सारे लोग ऐसी बातें कर रहे हैं। लेकिन एक सच यह भी है कि दर्शकों की पसंद कौन है? दर्शकों ने मुझे वोट देकर विनर बनाया है। इसके बाद सब बातें खत्म हो जाती हैं। मेरा मानना है कि क्रिटिसिज्म की भी रेस्पेक्ट करनी चाहिए, इससे हमें खुद में सुधार करने का मौका मिलता है। फिर श्रीसंत को तो मैं भाई मानती हूं, उनकी बात का बुरा नहीं मानूंगी।

‘बिग बॉस’ के घर में एक लंबा वक्त आपने गुजारा है, क्या इस दौरान कोई बात बुरी लगी?

बतौर सेलिब्रिटी-एक्टर हमारे लिए कहा जाता है कि हम शो में भी एक्ट करते हैं। लेकिन ऐसा कैसे हो सकता है कि कोई 24 घंटे एक्टिंग करता रहे! जबकि शो में शामिल होने वाले नॉर्मल कंटेस्टेंट्स के लिए ऐसा नहीं कहा जाता है। बस इसी बात का बुरा लगता है। इस शो का एक फायदा मुझे यह जरूर हुआ है कि मेरा खुद पर जो यकीन था, वह बरकरार रहा। कोई भी मुश्किल सिचुएशन मुझे तोड़ नहीं पाई।

आपने शो के दौरान सिर्फ श्रीसंत को ही सपोर्ट किया, इसकी कोई खास वजह?

श्रीसंत भी मेरे लिए हमेशा खड़े रहते थे। बाकी लोगों ने तो एकजुट होकर हमें ही निशाना बनाया। मैंने बाकी कंटेस्टेंट्स से भी अच्छे रिश्ते बनाने की कोशिश की थी लेकिन मुझ पर इल्जाम लगाया गया कि मैं जानबूझ कर ऐसा कर रही हूं। इसके बाद भी जब-तब मैंने सबकी मदद की। श्रीसंत भी सभी के लिए हेल्पफुल रहे।

Share it
Top