logo
Breaking

बिग बॉस से बगावत पर शिवाशीष की होगी छुट्टी, जसलीन से अपने रिलेशन पर 3 साल बाद अनूप ने तोड़ी चुप्पी

कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 12 में वीकैंड का वॉर छिड़ चुका है। बता दें कि वीकैंड का वॉर इस बार बिग बॉस के कंटेस्टेंट शिवाशीष मिश्रा पर भारी पड़ने वाला है।

बिग बॉस से बगावत पर शिवाशीष की होगी छुट्टी, जसलीन से अपने रिलेशन पर 3 साल बाद अनूप ने तोड़ी चुप्पी

साल के सबसे कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 12 में वीकैंड का वॉर छिड़ चुका है। बता दें कि वीकैंड का वॉर इस बार बिग बॉस के कंटेस्टेंट शिवाशीष मिश्रा पर भारी पड़ने वाला है।

वीकैंड का वॉर के तहत कहा जा रहा है सलमान खान आज शिवाशीष मिश्रा को घर से बाहर करने वाले हैं। सलमान का कहना है कि शिवाशीष मिश्रा ने घर के कई नियमों का उल्लंघन किया है।

बिग बॉस के घर में बनें नियमों के उल्लंघन के कारण ही शिवाशीष आज घर से बेघर हो सकते हैं। बिग बॉस का एक छोटा-सा प्रोमो रिलीज हुआ है। जिसमें शिवाशीष घर के नियमों को नहीं मानते हुए नजर आ रहे हैं।

साथ ही प्रोमो में अनूप जलोटा ने जसलीन से रिश्ते को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। अनूीप ने कहा कि वह उनके दिल में जसलीन के लिए कोई प्यार नहीं है। वह सिर्फ उनकी एक एक स्टूडेंट हैं।

अब आगे देखना होगा कि बिग बॉस के घर में क्या-क्या नए मोड़ आते हैं। जसलीन और मथारू के बीच रिश्ते को लेकर अनूप ने 4 साल बाद ये खुलासा किया है। साथ ही शिवाशष मिश्रा को आगे क्या-क्या देखना पड़ेगा।

Share it
Top