logo
Breaking

फिनाले से दो दिन पहले सुरभि राणा बिग बॉस 12 से हुईं बेघर, फाइनलिस्ट की रेस में ये 5 नाम हुए तय

बिग बॉस 12 का फिनाले अब दूर नहीं है। लेकिन फिनाले से दो दिन पहले ही बिग बॉस में एक ट्विस्ट आ गया है। बिग बॉस की कंटेस्टेंट सुरभि राणा घर से बेघर हो गई हैं।

फिनाले से दो दिन पहले सुरभि राणा बिग बॉस 12 से हुईं बेघर, फाइनलिस्ट की रेस में ये 5 नाम हुए तय

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) अब अपने अंतिम चरण पर पहुंच गया है। लेकिन इसी बीच अब बिग बॉस में एक नया ट्विस्ट आ गया है। बता दें कि अपने तीखे तेवर से लोगों से लड़ने वाली बिग बॉस की कंटेस्टेंट सुरभि राणा (Surbhi Rana) अब बिग बॉस का हिस्सा नहीं रही।

रविवार को होने वाले बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले के दो दिन पहले ही सुरभि राणा घर से बेघर हो गई हैं। सुरभि राणा बिग बॉस की वो कंटेस्टेंट थी जिनकी घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी लेकिन अब फिनाले के इतने करीब आकर उन पर यह गाज गिरी है।

सुरभि राणा अपने तीखे बोल और तेवरों के कारण सुर्खियों का चेहरा बनी रही। लेकिन अब अंत में उनका बिग बॉस से एलिमिनेशन किसी झटके से कम नहीं है। उनके फैंस को एक दम से बड़ा झटका है।

बिग बॉस में सुरभि राणा के घर से आउट होने के बाद अब सिर्फ पांच फाइनलिस्ट ही बचे हैं। बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में अब पांच खिलाड़ी श्रीसंथ, दीपिका कक्कड़, रोमिल चौधरी, दीपक ठाकुर और करणवीर बोहरा ये कंटेस्टेंट हैं। अब बिग बॉस का महामुकाबला इन्ही पांच कंटेस्टेंट के बीच होगा।

Share it
Top