logo
Breaking

Bigg Boss 12: बिग बॉस को लेकर सामने आई प्रतिभागियों की प्रतिक्रिया और रणनीति

बिग बॉस के 12वें सीजन कार्यक्रम में भाग ले रहे कुछ प्रतिभागियों ने शो को लेकर अपनी सोच और इसके लिए अपनी रणनीति पर खुलकर बात की है।

Bigg Boss 12: बिग बॉस को लेकर सामने आई प्रतिभागियों की प्रतिक्रिया और रणनीति

बिग बॉस के 12वें सीजन का आगाज रविवार 16 सितंबर से हो रहा है। कार्यक्रम में भाग ले रहे कुछ प्रतिभागियों ने शो को लेकर अपनी सोच और इसके लिए अपनी रणनीति पर खुलकर बात की है। कार्यक्रम की प्रतिभागी टीवी की प्रसिद्ध अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने कहा है कि बिग बॉस दिमाग का खेल है और घर में घुसने से पहले किसी तरह की रणनीति बनाना असंभव है।

टीवी कार्यक्रम ‘ससुराल सिमर का' की अभिनेत्री ने कहा कि वह जीवन के हर क्षेत्र के लोगों के साथ बिग बॉस का घर साझा करने की इच्छा रखती हैं। वहीं टीवी इंडस्ट्री में दो दशक से ज्यादा वक्त तक जुड़ी रहने वाली दूसरी प्रतिभागी अभिनेत्री नेहा पेंडसे का मानना है कि लोग अब भी उन्हें नहीं पहचानते।

यह भी पढ़ें- राधिका ने ऑन-स्क्रीन ही सान्या से निकाली अपनी भड़ास, 'पटाखा' में गोबर वाले सीन पर ये दिया जवाब

उन्होंने कहा कि इस रिएलिटी शो के जरिए वह दुनिया को अपना असल व्यक्तित्व दिखाना चाहती हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वह इस शो में इसलिए नहीं शामिल हो रहीं क्योंकि उन्हें काम चाहिए बल्कि वह चाहती हैं कि उनके अंतर्मुखी व्यक्तित्व की वजह से लोग उन्हें नहीं जानते इसलिए अब दुनिया उन्हें जाने। बिग बॉस के 12वें सीजन में प्रसिद्ध भजन गायक अनूप जलोटा भी भाग ले रहे हैं।

उन्होंने कहा कि घर में शांति बनाए रखने के लिए वह हर संभव प्रयास करेंगे। आज रात घर में प्रवेश करने वाले गायक ने कहा कि वह अध्यात्म के जरिए विवादों में घिरे रहने वाले इस कार्यक्रम में खुद को शांत रखने की कोशिश करेंगे। कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों के नाम की पुष्टि आज रात नौ बजे कलर्स टीवी पर इसके प्रसारण के साथ होगी।

Share it
Top