Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 12: ऑडिशन हुए शुरु, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

सबसे चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉ़स सीजन 12 फिर से आपकी टीवी पर दस्तक देने आ रहा है। बिग बॉस के लिए ऑडिशन भी शुरु हो चुके हैं। ऑडिशन बिग बॉस मेकर्स द्वारा लिया जाएगा।

Bigg Boss 12: ऑडिशन हुए शुरु, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन
X

सबसे चर्चित रिएलिटी शो 'बिग बॉ़स सीजन 12' फिर से आपकी टीवी पर दस्तक देने आ रहा है। बिग बॉस के इस सीजन के लिए ऑडिशन शुरु हो चुके हैं। ऑडिशन बिग बॉस मेकर्स द्वारा लिया जाएगा।

कलर्स ने ट्विटर पर बिग बॉस 12 के दर्शकों के बीच जल्द आने की घोषणा की है। ट्वीट में कहा गया है कि बिग बॉस आप सभी के बीच जल्द आ रहा है और इस बार हम जोड़ियों की तलाश में हैं। अगर आपको भाग लेना है तो आप सभी अपने पार्टनर के साथ बिग बॉस के घर में आए।

इसे भी पढ़ेः सपना चौधरी और अर्शी खान के बीच हुआ डांस का जबरदस्त मुकाबला, देखिए कौन जीता

बिग बॉस के लिए ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

बिग बॉस के इस सीजन की सारी जानकारियां आपको Voot ऐप पर मिलेंगी। इस ऐप के जरिए आप अपना और अपने पार्टनर का वीडियो अपलोड करें।

साथ ही आपको यह भी बताना होगा कि आपकी जोड़ी को शो पर क्यो जाना चाहिए।

वैसे आपको बता दें कि इसके लिए सिर्फ पति-पत्नी होना जरूरी नही है। वह कोई भी हो सकते हैं, आपके भाई, दोस्त, वर्कर आदि।

बिग बॉस सीजन 11 की विजेता

'सही पकड़े है' जुमले के नाम से मशहूर शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस सीजन 11 का खिताब अपने नाम किया था। बिग बॉस का पिछला सीजन काफी धमाकेदार और एंटरटेनिंग रहा था।

बिग बॉस के प्रशंसकों को शो दोबारा से शुरू होने का इंतजार है। इससे पहले शिल्पा शिंदे चर्चित रिएलिटी शो 'भाभीजी घर पर हैं' में काम कर चुकी हैं।

आपको बता दें कि बिग बॉस राइजिंग स्टार शो की जगह आएगा। राइजिंग स्टार 2 रविवार खत्म हो गया है। यह एक गायकी का मंच है और हेमंत बृजवासी इस शो के विजेता बनें।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story