logo
Breaking

जसलीन से अफेयर पर अनुप जलोटा की एक्स-वाइफ का आया चौंकाने वाला बयान, सुन रह जाएंगे हैरान

बिग बॉस सीजन 12 में चर्चित जोड़ी रही अनुप जलोटा और जसलीन मथारू को लेकर एक चौंकाने वाला बयान आया है। अनुप जलोटा की पूर्व पत्नी सोनाली राठौड ने दोनों के रिलेशन पर शॉकिंग रिएक्शन दिया है।

जसलीन से अफेयर पर अनुप जलोटा की एक्स-वाइफ का आया चौंकाने वाला बयान, सुन रह जाएंगे हैरान

बिग बॉस सीजन 12 में ज्यादा चर्चित जोड़ी रही अनुप जलोटा और जसलीन मथारू को लेकर एक चौंकाने वाला बयान आया है। अनुप जलोटा की पूर्व पत्नी सोनाली राठौड ने दोनों के रिलेशन पर शॉकिंग रिएक्शन दिया है।

सोनाली ने स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि मैं अब एपने एक्स-पति के बारे में क्यों सोचूंगी। मैं उस रिश्ते से काफी आगे बढ़ चुकी हूं और अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ गई हूं। मैं अनुप को सिर्फ उनके भव्षिय के लिए शुभकामनाएं देती हूं।

बता दें कि सोनाली राठौड़ अनुप जलोटा की पहली पत्नी हैं। दोनों की शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई थी। दोनों ने तलाक ले लिया। अनुप से तलाक होने के बाद सोनाली ने गायक रूप कुमार राठौड़ से शादी कर ली।

इससे पहले जसलीन मथारु के पिता केसर मथारू का बयान आया था। केसर मथारू ने जसलीन के अफेयर पर आपत्ति दिखाई थी। कहा कि यह खबर मेरे और मेरे परिवार के लिए किसी शॉक से कम नहीं है।

बता दें कि बिग बॉस सीजन 12 के आगाज होने के साथ ही अनुप जलोटा और जसलीन मथारू के अफेयर की बात सामने आई थी। जिसके बाद बिग बॉस के घर और बॉलीवुड में तहलका मच गया था। लोगों ने दोनों के अफेयर पर आपत्ति दर्ज कराई थी।

Share it
Top