logo

Video: अनूप-जसलीन फिर हुए रोमांटिक, जसलीन को देख अनूप में चढ़ा 25 वाला जोश, कह दिया ये

लगता है कि बिग बॉस ने अनूप जलोटा और जसलीन मथारू को फिर से एक करने की ठानी है। पिछले कुछ समय से दोनों के रिश्तों में कड़वाहट देखने को मिली थी।

Video: अनूप-जसलीन फिर हुए रोमांटिक, जसलीन को देख अनूप में चढ़ा 25 वाला जोश, कह दिया ये

लगता है कि बिग बॉस ने अनूप जलोटा और जसलीन मथारू को फिर से एक करने की ठानी है। पिछले कुछ समय से दोनों के रिश्तों में कड़वाहट देखने को मिली थी। दोनों के बीच ब्रेक-अप की खबरों ने फैंस को तगड़ा झटका दिया था।

लेकिन अब लगता है कि अनूप जलोटा और जसलीन मथारू फिर से एक होने को हैं। इस काम में बिग बॉस भी पूरी मदद कर रहा है। इसीलिए बिग बॉस ने दोनों के लिए एक रोमांटिक डेट का आयोजन किया है।

इस डेट की वीडियो वायरल हो रही है। वीडियो की शुरुआत में जसलीन और अनूप एक साथ आते हुए दिख रहे हैं। जिसके बाद दोनों डांस करते हैं और इसी दौरान अनूप जलोटा जसलीन को गुलाब का फूल देते हुए 'आई लव यू' कहते हैं।

इस वीडियो में साफ नज़र आ रहा है कि दोनों अभ फिर से बिग बॉस में जोड़ी बनकर रहेंगे। बता दें कि पिछले दिनों एक टॉस्क के दौरान कॉमनर जोड़ियों ने अनूप जलोटा को किडनैप कर लिया था।

कॉमनर्स ने अनूप जलोटा की रिहाई के बदले में जसलीन के बाल और मेकअप किट मांगी थी। जिसे जसलीन ने सही तरह से पूरा नहीं किया। इसी कारण अनूप ने पूरे घरवालों के सामने जसलीन से ब्रेकअप कर लिया था।

Latest

View All

वायरल

View All

गैलरी

View All
Share it
Top