logo
Breaking

बिग बॉस में सलमान पर दर्ज हुआ केस, इस शख्स को बोला कुत्ता बना दूंगा

शो में जुबैर को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था।

बिग बॉस में सलमान पर दर्ज हुआ केस, इस शख्स को बोला कुत्ता बना दूंगा

बिग बॉस के सीजन 11 में शाही हाउस में हंगामा बरपा हुआ है। वीकेंड का वार एपिसोड में घर में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला। सलमान खान न जुबैर खान को उनके बिहेवियर के लिए खरी-खरी सुनाई तो जुबैर खान ने इसे दिल पर ले लिया औह उन्होंने कथित तौर पर नींद की गोलियां खा ली थीं।

इसके बाद जुबैर को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था। यही नहीं जनता के वोट में वह शो से बाहर हो गए है लेकिन जुबैर ने नया खेल खेल दिया और उन्होंने सलमान खान के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी है।
जुबैर खान ने शिकायत में सलमान खान पर धमकाने का आरोप लगाया है। जुबैर ने आरोप लगाया है कि सलमान ने उनसे कहा है, “तेरे को इंडस्ट्री में काम करने नहीं दूंगा, तुझे मारूंगा।” जुबैर ने मुंबई के एंटॉप हिल पुलिस थाने में यह रपट दर्ज कराई है।
इस तरह बिग बॉस के घर में चलने वाला ड्रामा अब पुलिस थाने तक पहुंच गया है। वैसे भी बिग बॉस-11 के पहले दिन से ही घर में ड्रामे हो रहे हैं।
अर्शी खान और जुबैर खान के बीच हुई तू-तू-मैं-मैं और जुबैर खान द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्दों से सलमान खान खफा थे। उन्होंने शनिवार को जुबैर खान से कहा था कि तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान नहीं।
यह भी देखना दिलचस्प होगा कि जुबैर खान वाकई हर्ट हुए हैं या फिर वे लोकप्रियता हासिल करने के लिए ये सब कर रहे हैं। शो में दूसरे कंटेस्टेंट भी बराबर के जिम्मेदार हैं।
Share it
Top