logo
Breaking

यौन शोषण से लेकर ड्रॉप आउट तक, ये हैं शिल्पा शिंदे से जुड़े 10 बड़े राज

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 11 अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका हैं। ऐसे में बिग बॉस के विनर को लेकर चर्चा तेज हो गई है। शिल्पा, हिना, विकास और पुनीश ने टॉप 4 फाइनलिस्टों में अपनी जगह बनाई है।

यौन शोषण से लेकर ड्रॉप आउट तक, ये हैं शिल्पा शिंदे से जुड़े 10 बड़े राज

टेलीवजन रिएलिटी शो बिग बॉस अपने अंतिम चरण पहुंच में चुका हैं। ऐसे में इस बात की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है कि बिग बॉस के इस सीजन का विनर कौन बनेगा।

आपको बता दें कि बिग बॉस के इस सीजन में वैसे तो कुल 19 लोगों ने एंट्री की लेकिन एक नाम जो बिग बॉस के हर फैंस के दिलोदिमाग पर छा गया वह नाम है शिल्पा शिंदे का।

आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे तो वैसे किसी परिचय की मोहताज नहीं है लेकिन बिग बॉस में आने से पहले उस गुमानामी के अंधेरे में कैद थी जिसमें कोई भी कलाकार नहीं जाना चाहता।

अब जब शिल्पा शिंदे बिग बॉस के टॉप 4 फाइनलिस्टों में पहुंच गई हैं तो आईए जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ अनसुने राज के बारे में जो आपको हिलाकर रख देंगे।

टीवी से हुई ड्रॉप आउट-

रिएलिटी शो बिग बॉस में आने से पहले शिल्पा टीवी से लगभग 2 साल से दूर थी। दरअसल शिल्पा के टीवी से 2 साल दूर रहने की वजह यह थी कि उन्होंने अपने शो भाबी जी घर पर है के प्रोड्यूसर पर गंभीर आरोप लगाए थे।

इस पूरे प्रकरण के बाद टीवी की अंगूरी भाबा यानी शिल्पा शिंदे को 2 साल के लिए टीवी पर बैन कर दिया गया था। यह दो साल उनके लिए काफी मुश्किल भरे रहे।सलमान खान के शो से वापसी करने वाली शि‍ल्पा की रियल लाइफ के कई फैक्टस ऐसे है जो उनके फैंस शायद ही जानते होंगें।

आगे की स्लाइडस में पढ़िए शिल्पा शिंदे से जुड़े कई बडे राज-

Share it
Top