Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 11 Winner : शिल्पा शिंदे पर 300 करोड़ का सट्टा, 44 लाख के साथ मिली बिग बॉस की ट्रॉफी

बिग बॉस सीजन 11 की विजेता शिल्पा शिंदे पर 300 करोड़ का सट्टा लगा था।

Bigg Boss 11 Winner : शिल्पा शिंदे पर 300 करोड़ का सट्टा, 44 लाख के साथ मिली बिग बॉस की ट्रॉफी

सभी कयासों और 18 प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए टीवी जगत से लोगों के बीच भाभी के नाम से मशहूर शिल्पा शिंदे बिग बॉस 11 की विनर बन चुकी हैं। बिग बॉस के 105 दिन के सफर में शिल्पा काफी मजबूत प्रतिभागी बनकर उभरीं। इस शो में कई उतार-चढ़ाव के बीच शिल्पा ने बखूबी गेम खेला, साथ ही उनके सपॉर्टर्स ने भी उनका खूब साथ दिया। शिल्पा को ट्रॉफी के साथ प्राइजमनी के रूप में उन्हें 44 लाख रुपए की नगद राशि दी गई।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 11: 'अक्षरा' पर भारी पड़ी 'अंगूरी', शिल्पा शिंदे ने जीता खिताब

टॉप 2 में शिल्पा शिंदे के साथ हिना खान भी पहुंची थीं, लेकिन वे खिताब जीतने से चूक गईं। फिनाले तक पहुंचे चार प्रतिभागियों में शिल्पा का मुकाबला हिना खान, पुनीश शर्मा और विकास गुप्ता से था। खबरों की मानें तो पुनीश और विकास फिनाले के पहले ही बिग बॉस की ऑफर मनी 6 लाख का जैक पॉट लेकर बाहर हो गए थे। इसके बाद शिल्पा यानि भाभी का मुकाबला सीधा टेलिविजन की लोकप्रिय बहू अक्षरा यानी हिना खान से रहा।

पहले सप्ताह से ही स्थिति मजबूत

शिल्पा ने बिग बॉस 11 के पहले वीक में ही अपनी स्थिति मजबूत कर ली थी। इसके बाद उनकी लोकप्रियता और फैन फॉलोइंग धीरे-धीरे बढ़ती रही। बता दें कि शिल्पा टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का लीड किरदार निभाकर लोगों के बीच पहले ही लोकप्रियता हासिल कर चुकी हैं।

पीआर मशीनरी ने जबरदस्त काम

शो से जुड़ी खबरों के मुताबिक, चैनल से जुड़े लोग जिनमें विकास गुप्ता भी शामिल हैं, उनसे अनबन के चलते उन्होंने शो छोड़ा था। हालांकि, शो के दौरान शिल्पा पर आरोप लगे कि वह टास्क पूरा करने में सक्रीय नहीं दिखीं और किचन में ज्यादा वक्त बिताया।

विकास गुप्ता की टीम ने इस बात को लेकर शिल्पा पर निशाना भी साधा लेकिन बाहर उनकी पीआर मशीनरी ने जबरदस्त काम किया। शिल्पा को जनता का भी भरपूर सपॉर्ट मिला। शिल्पा शो में पहले वीक से ही स्ट्रैटेजी के साथ काम कर रही थीं और उन्होंने विकास गुप्ता के साथ अपने झगड़े पर भी फुटेज लिया।

शिल्पा पर 300 करोड़ का सट्टा

18 प्रतिभागियों के साथ शुरू हुआ बिग बॉस’ सीजन 11 का रविवार को ग्रांड फिलाने पूरा हो गया है। इसमें आखिरी सफर दो प्रतिभागी शिल्पा शिंदे और हिना खान पर जाकर रुका है। रविवार को दर्शकों के सामने शो के विनर के तौर पर शिल्पा का नाम घोषित कर दिया।

सोशल मीडिया पोल्स के मुताबिक इस बार शो के विनर के तौर पर शिल्पा शिंदे पर 300 करोड़ का बड़ा दांव लगा था। दिल्ली के सट्टा बाजार के आंकड़े निकाले तो यहां सटोरियो ने 200 करोड़ से 250 करोड़ रुपए शिल्पा पर लगाए जो कि बिग बॉस पर लगे कुछ सट्टे का 30 फीसदी है।

फिलाने में पहुंचे अक्षय

बिग बॉस सीजन 11 के फिलाने में अक्षय कुमार भी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म पैडमैने से जुड़ी कई रोचक बातें शेयर की। इस दौरान शो के होस्ट सलमान ने अक्षय को यह टास्क दिया गया था कि वे तीन कंटेस्टेंट्स में से किसी एक को बाहर लेकर आएंगे। इसके यह तय हुआ कि हिना खान और शिल्पा शिंदे शो की टॉप 2 प्रतिभागी रहेगी और विकास गुप्ता को बाहर जाना पड़ेगा।


सपना से बोले सलमान, मुझसे शादी करोगी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सीजन के फाइनल में सलमान खान ने 'टाइगर जिंदा है' के सॉन्ग 'स्वैग से स्वागत...' पर डांस किया। इस दौरान सलमान ने सपना के साथ 'मुझसे शादी करोगी...' पर डांस किया। इसमें अक्षय कुमार ने भी सलमान के साथ जुगलबंदी की।

Next Story
Share it
Top