logo
Breaking

Bigg Boss 11: बिग बॉस विनर रेस से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, नाम जानकर नहीं होगा यकीन

टेलीविजन रिएलिटी शो बिग बॉस 11 अब खत्म होने के कगार पर है। ऐसे में इस सीजन के विनर को लेकर चर्चा तेज हो गई है। रविवार को इस सीजन के विजेता का नाम घोषित किया जाएगा।

Bigg Boss 11: बिग बॉस विनर रेस से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, नाम जानकर नहीं होगा यकीन

टेलीविजन रिएलिटी शो बिग बॉस अब अपने खत्म होने के कगार पर है। ऐसे में अब इस बात की चर्चा तेज हो गई है कि इस सीजन के विनर का ताज किस कंटेस्टेंट के सर पर पर सजेगा। रविवार को बिग बॉस सीजन 11 के विजेता का नाम घोषित किया जाएगा।

बिग बॉस के टॉप 4 कंटेस्टेंटों में शामिल शिल्पा, हिना, विकास और पुनीश सभी के फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के बिग बॉस का विनर बनाने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं। लेकिन एक एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के मुताबिक इन टॉप 4 कंटेस्टेंटों में से एक कंटेस्टेंट का सफर फिनाले के इतने करीब आकर खत्म हो गया है।

पुनीश शर्मा हुए बाहर-

स्पॉटबॉय में छपी एक खबर के मुताबिक कि टॉप 4 में अपनी जगह बनाने के बाद कॉमनर पुनीश शर्मा बिग बॉस 11 के विनर बनने की रेस से बाहर हो गए है। उन्हें, शिल्पा, हिना, विकास के मुकाबले कम वोट मिले और वे टॉप 3 में अपनी जगह नहीं बना पाए हैं।

पुनीश ने कॉमनर के रूप में ली थी एंट्री-

पुनीश शर्मा ने बिग बॉस के घर में एक कॉमनर बनकर एंट्री ली थी। शो में उनका और बंदगी कालरा का रोमांस काफी चर्चा में रहा जिसे दोनों के फैंस ने काफी पसंद भी किया।

हिना- शिल्पा में तगड़ी टक्कर-

हिना खान टॉप-3 में शामिल हो गई हैं। आपको बता दें कि उनके और शिल्पा बीच विनर बनने को लेकर तगड़ा कॉम्पटिशन है।

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss: मनवीर गुर्जर से लेकर गौहर खान तक, जानिए बिग बॉस के ये सभी विनर अब क्या कर रहे हैं काम

शिल्पा शिंदे जीत सकती हैं ये शो-

शिल्पा शिंदे के ये सीजन जीतने का फैंस का पूरा भरोसा है और सोशल मीडिया पर चल रही वोटिंग में शिल्पा दूसरे कंटेस्टेंटो से काफी आगे चल रही है। शिल्पा के जीतने के सबसे ज्यादा चासेंज हैं।

विकास गुप्ता भी हैं रेस में-

बिग बॉस में मास्टरमाइंड के नाम से मशहूर हो चुके विकास गुप्ता को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। टीवी की दो मशहूर सेलेब्रिटीज के सामने उनके जीतने की उम्मीदे भले ही कम हो लेकिन वो टॉप 2 में अपनी जगह बना सकते हैं।

Share it
Top