Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Big Boss 11 में जमकर हुई मारपीट, इस सेलिब्रिटी का फूटा सिर

बिग बॉस सीजन 11 में जमकर बवाल हो रहा है।

Big Boss 11 में जमकर हुई मारपीट, इस सेलिब्रिटी का फूटा सिर

बिग बॉस सीजन 11 में जमकर बवाल हो रहा है। हाल में छठे एपिसोड में ‘वीकेंड का वार’दिखाया गया। इसके चलते सलमान ने आज घर वालों की खबर भी ली।

सलमान भी पड़ोसी के तौर पर बिग-बॉस के घर के बगल में रहते हुए दिखाए गए, इसलिए सलमान शिकायत करते हुए नजर आए कि उन्हें घर वालों ने सोने नहीं दिया। इसलिए वह लेट उठे हैं।

घर के अंदर जाते ही सलमान खान का रवैया थोड़ा गुस्सैल रहा। सलमान ने जुबैर को खास तौर से मेंशन करते हुए कहा कि तुम मुझे भाई मत बोलो। हर कोई गाली गलौच में लगा हुआ है।
इस दौरान घर वालों हरकतें बढ़ते-बढ़ते झगड़े में बदल गई। बिग बॉस के घर में पहला हाई फाई झगड़ा हुआ और मारपीट भी हो गई। शिल्पा शिंदे, आकाश डडलानी, विकास गुप्ता और अर्शी में जमकर फाइट हुई।
आकाश की, आकाश शो में पूरी तरह से विकास के खिलाफ और शिल्पा शिंदे और अर्शी को सपोर्ट करते दिख रहे हैं। घर में गाली-गलौच के माहौल से सलमान काफी नाराज हुए। वहीं सलमान ने कहा कि वह हाथापाई कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे।
इसको लेकर उन्होंने विकास गुप्ता, आकाश और प्रियंक को खूब सुनाया। सलमान ने कहा कि मेरा बस चलता तो आज में 4 से 5 लोगों को घर से निकाल देता।
इसके बाद सलमान ने कहा कि ‘कल रात 12 बजे जो भी हुआ उसे रि-एक्ट करके बताओ।’ इस बीच हिना खान, विकास, आकाश को खड़ा किया गया।
विकास गुप्ता ने आकाश के साथ मारपीट की और उसे लहू-लुहान कर दिया। इस मारपीट में आकाश को बहुत चोट भी आई जिसे लेकर सलमान काफी भड़के हुए नजर आए।
बिग बॉस के घर में लोग विकास को गे-गे बुला रहे हैं इसके साथ ही जुबैर जहां हिंदी में गालियां दे रहे हैं वहीं आकाश इंग्लिश में गंदी गालियां देते नजर आ रहे थे। आकाश और विकास के बीच जमकर झगड़ा हो गया जिसके बाद विकास ने आपा खो दिया और आकाश को पंच मार दिया।
इतना ही नहीं आकाश के मुंह से खून भी निकलने लगा जिसके बाद सलमान ने शो में सभी लोगों को आखिरी वॉर्निंग दे दी है।
Next Story
Share it
Top