Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 11: पुनीश शर्मा के बाद ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बेघर, नाम जानकर उड़ जाएंगे होश

बिग बॉस सीजन 11 को लेकर एक चैंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुनीश शर्मा के बाद एक और कंटेस्टेंट घर से बेघर हो गया है जिसका नाम जानकर आप चौंक जाएंगे। आज रात शो के विजेता का पता चल जाएगा।

Bigg Boss 11: पुनीश शर्मा के बाद ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बेघर, नाम जानकर उड़ जाएंगे होश

टेलीविजन रिएलिटी शो बिग बॉस खत्म होने के कगार पर पहुंच गया है। ऐसे में इस बात को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है कि इस सीजन का विनर कौन बनेगा। आपको बता दें कि आज रात सभी को बिग बॉस सीजन 11 का विजेता मिल जाएगा।

आपको बता दें कि फिनाल का एपिसोड पहले ही शूट हो चुका है। फिनाले में शिल्पा शिंदें, विकास गुप्ता, हिना खान और पुनीश शर्मा ने जगह बनाई थी। लेकिन खबरों की मानें तो इनमें सो 2 कंटेस्टेंट फिनाले की रेस से बाहर हो गए है।

पुनीश शर्मा हुए बाहर-

अभी हाल ही में खबर आई थी कि पुनीश शर्मा बिग बॉस की फिनाले के रेस से बाहर हो गए है। पुनीश शर्मा का बिग बॉस का सफर काफी शानदार रहा वो अकेले कॉमनर रहे जिन्होंने बिग बॉस टॉप 4 में अपनी जगह बनाई थी।

विकास गुप्ता हुए बाहर-

दरअसल बिग बॉस के घर से अब जो खबर आ रही है वह काफी हैरान कर देने वाली है। असल में खबर यह है कि शो के मजबूत खिलाड़ी विकास गुप्ता फिनाले की रेस से बाहर हो गए हैं।

अपने दिमाग और प्लानिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले विकास गुप्ता का यूं फिनाले की रेस से बाहर हो जाना उनके फैंस के लिए बड़ा झटका है।

हिना-शिल्पा के बीच होगी फिनाले की जंग-

मास्टरमाइंड के तौर पर पहचान बनाने वाले विकास टॉप 3 से बाहर आ गए हैं । अब जंग हिना औऱ शिल्पा के बीच होगी। खैर अब देखना ये है कि हिना-शिल्पा में बिग बॉस का खिताब किस सदस्य के नाम होता है।

Next Story
Share it
Top