Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे ही बनेंगी बिग बॉस की विनर, सामने आए ये 3 बड़े कारण

टेलीविजन रिएलिटी शो बिग बॉस अब अपने फिनाले वीक में पहुंच गया है। ऐसे में इस सीजन के विनर को लेकर चर्चाएं तेज हो गई है। बुधवार को आने वाले एपिसोड में दर्शकों को एक शाकिंग इविक्शन देखनें को मिलेगा।

Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे ही बनेंगी बिग बॉस की विनर, सामने आए ये 3 बड़े कारण
X

टेलीविजन का सबसे चर्चित और विवादित शो बिग बॉस फिनाले वीक में पहुंच चुका हैं। ऐसे में इस बात की चर्चा जोरों पर हैं कि कौन इस सीजन का विनर बनेंगा। इन सबमें एक नाम जो प्रमुखता से सामने आ रहा है वो नाम है शिल्पा शिंदे का।

हिना खान और विकास गुप्ता जैसे इस शो के दूसरे कंटेस्टेंट शिल्पा के जीतने के पीछे बड़े ही दिलचस्प तर्क दे रहे हैं। हालांकि इन लोगों के दावें को एक सच्चाई माना जा सकता हैं।

हालांकि रविवार को इस शो के विजेता के नाम का घोषणा हो जाएगी लेकिन उनसे पहले जानते उन तीन वजहों के बारे में जो ये साबित करते हैं कि शिल्पा शिंदे ही इस शो की विजेता होगी-

शिल्पा बनाम अन्य का खेल-

जब से ये नजर आया है कि शिल्पा इस गेम की सबसे मजबूत खिलाड़ी हैं तब से घर के बाकी कंटेस्टेंट शिल्पा को छोड़कर एक दूसरे के करीब आ गए है। इन सभी कंटेस्टेंटो ने शिल्पा के खिलाफ एक मोर्चा बना लिया है।

हालांकि फिनाले वीक से पहले सलमान खान ने सभी घरवालों को आगाह करते हुए कहा था कि खेल के इस मोड़ पर आप सभी अपने लिए खेलें। लेकिन शिल्पा की वजह से घर के तीन सबसे मजबूत दावेदार हिना, विकास और आकाश एकजुट होकर खेल रहे हैं।

घर के कंटेस्टेंट आकाश ने तो यहां तक कह दिया है कि वो शिल्पा को ऐसा कोई भी मौंका नहीं देना चाहते हैं जिसकी वजह से वह रो कर अपने लिए सिम्पैथी हासिल करें।

आपको बता दें कि शिल्पा के खिलाफ विकास और दूसरों का यह पैंतरा अंगूरी भाबी को फायदा पहुंचा सकता हैं। शिल्पा का अभी इस मोड़ पर अकेले खेलना उनके लिए फायदेमंद साबित होगा।

आगे की स्लाइड में पढ़िए शिल्पा शिंदे के इस शो को जीतने के 2 और बड़े कारण के बारे में-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story